6 साल के बच्चे से लेकर 70 साल के बुजुर्ग तक कोरोना संक्रमित

14 हाउस वाइफ और सात स्टूडेंट्स भी नए संक्रमितों में शामिल

Meerut। कोरोना का प्रकोप रोजाना बढ़ता ही जा रहा है। शनिवार को 2038 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिनमें से 49 संक्रमित मिले हैं। इन संक्रमितों में कांटेक्ट के अलावा हाउस वाइफ की संख्या अधिक है। जबकि नए मिले कोरोना संक्रमितों में 6 साल के बच्चे से लेकर 70 साल के बुजुर्ग तक शामिल हैं। वहीं शनिवार को सीएम योगी के सहारनपुर और नोएडा के दौरे के मद्देनजर रात 8 बजे ही कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट भी जारी कर दी गई, जबकि आम दिनों ये रिपोर्ट 10 बजे के आसपास जारी की जाती है।

25 हुए डिस्चार्ज

शनिवार को 25 लोगों ने कोरोना संक्रमण को मात दी। जिसके बाद अब कोविड-19 वार्ड से डिस्चार्ज होने वालों की संख्या 2018 तक पहुंच गई है। वहीं जिले में पॉजिटिव केसों की संख्या 2448 हो गई है। जिले में अभी कोरोना के एक्टिव केसेज की संख्या 333 हैं। जबकि कोरोना संक्रमण से अब तक 97 लोगों की मौत हो चुकी है।

छह साल का बच्चा भी

शनिवार को मिले नए कोरोना संक्रमितों में सोमदत्त विहार के सी-ब्लाक के एक ही परिवार के दो लोग शामिल हैं। इनमें एक 36 वर्षीय महिला और दूसरा एक 10 साल का बच्चा शामिल है। इसके अलावा डिफेंस एन्क्लेव कंकरखेडा के रहने वाले यूपी पुलिस का एसआई भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं जागृति विहार के भी एक ही परिवार के दो लोग संक्रमित मिले हैं। शास्त्रीनगर सेक्टर-11 के एक ही परिवार के तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें एक छह साल का बच्चा भी शामिल है।