Meerut। बैंक कर्मी से उसके दोस्त ने ही धोखाधड़ी करके पचास हजार रुपये ठग लिए। रुपये वापस मांगने पर आरोपी पीडि़त को जान से मारने की धमकी दे रहा है। बैंककर्मी ने संबंधित थाने व साइबर सेल में आरोपी दोस्त के खिलाफ धोखाधड़ी की तहरीर दी है।

देख लिया पासवर्ड

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पांडव नगर निवासी प्रशांत राघव पुत्र चंद्रपाल सिंह विवि रोड स्थित एक बैंक में नौकरी करते है। प्रशांत के मुताबिक, कुछ दिनों पहले क्षेत्र के ही रहने वाले मित्र शुभम शर्मा पुत्र अनिल शर्मा के साथ सामान लेने बाजार गए थे। लौटते समय प्रशांत ने साकेत पंप से अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाया। जिसकी पेमेंट उसने गूगल पे से की, इसी दौरान शुभम ने बैंक कर्मी का पासवर्ड देख लिया और घर पहुंचकर अपने मोबाइल से मूलचंद नाम के खाते में पचास हजार रुपये ट्रांसफर कर लिए।

उड़ गए होश

रुपये कटने का मेसेज देखते ही प्रशांत के होश उड़ गए। उसने शुभम के परिजनों से मामले की शिकायत की, लेकिन उन्होंने धमकाकर उसे भगा दिया। बैंककर्मी ने सिविल लाइन थाने व साइबर सेल में शिकायत पत्र दिया है। थाना प्रभारी अब्दुर रहमाना सिद्दकी का कहना है कि साइबर सेल मामले की जांच कर रही है। जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे। उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।