कंकरखेड़ा की वारदात, मृतक के परिजनों का हंगामा

एक और पैग बनाने को लेकर हुई थी गाली-गलौज

Meerut। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के लाला मोहम्मदपुर में शराब पार्टी के दौरान कहासुनी पर एक युवक ने दोस्त के सीने में गोली उतार दी। गंभीर हालत में घायल युवक को कैलाशी अस्पताल पहुंचाया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये है मामला

लाला मोहम्मदपुर निवासी नितेश उर्फ नीशु पुत्र ओमवीर मजदूरी करता था। मंगलवार को नितेश अपने दोस्त लाला मोहम्मदपुर निवासी अक्षय यादव और दो-तीन युवकों के साथ पास ही शराब पी रहा था। अक्षय यादव का भाई भी मौजूद था। पार्टी में एक और पैग बनाने को लेकर युवकों के बीच झगड़ा हो गया। आरोप है कि नितेश ने गाली-गलौज और मारपीट करने का विरोध किया तो अक्षय यादव ने उसको गोली मार दी। गोली चलते ही अन्य दोस्त भाग खड़े हुए। आरोपित अक्षय यादव अपने भाई के साथ फरार हो गया।

नहीं मिले आरोपी

पुलिस मौके पर पहुंची। नितेश के स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा किया। पुलिस ने आरोपितों के घर दबिश दी, मगर वे नहीं मिले। नितेश के पिता ओमवीर ने अक्षय यादव समेत अन्य पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं, कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर बीएस राणा का कहना है कि शराब पार्टी के दौरान झगड़ा हुआ था, जिसमें अक्षय यादव ने नितेश की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस टीम लगा दी गई है। जल्द ही हत्यारोपित गिरफ्तार किए जाएंगे। अक्षय यादव शातिर किस्म का है। वह पहले भी जेल जा चुका है।