- पुलिस अधिकारी के सामने घटना से किया इनकार

- बदला लेने के लिए लगाया था आरोप

MEERUT: मेडिकल थानाक्षेत्र की युवती ने अब अपने साथ हुए गैंगरेप की घटना से मुकर कर रही है। शुक्रवार को उसने अपने एक दोस्त समेत पांच युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। शनिवार को उसे पुलिस ऑफिस बुलाया गया तो वह अपने आरोप से मुकर गई। उसने बताया कि अपने दोस्त को सबक सिखाने की मकसद से उसने यह आरोप लगाया था।

डीएम से लगाई थी गुहार

शुक्रवार शाम पीवीएस मॉल स्थित सिद्धार्थ नगर निवासी एक युवती ने अपने एक दोस्त और उसके चार साथियों पर गुरुवार रात गैंगरेप करने का आरोप लगाया था। उसने आरोप लगाया था कि उसके दोस्त ने नशीली चाय पिलाकर अपने साथियों के साथ दुष्कर्म किया और फिर बाद में फोन पर धमकी देने लगा। युवती का आरोप था कि थाने में अपनी रिपोर्ट दर्ज कराने गई लेकिन दर्ज नहीं की गई। जिसके बाद उसने डीएम से गुहार लगाई थी। डीएम ने एसपी सिटी को निर्देशित कर दिया था।

कार्रवाई की चेतावनी दी

शनिवार को उस युवती को एसएसपी ऑफिस बुलाया गया था। एसपी ट्रैफिक किरण यादव के सामने वह जब पेश हुई तो अपने साथ हुए घटना से ही इनकार कर दिया। युवती ने बताया कि उसके दोस्त के भाई ने एक बार उसे पत्थर मारा था। उन्हें सबक सिखाने के लिए उसने यह आरोप मढ़े। एसपी ट्रैफिक ने उसे जमकर फटकार लगाई। उन्होंने युवती पर ही कड़ी कार्रवाई किए जाने की चेतावनी दी।