मेडिकल थाना क्षेत्र की घटना, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

एक सप्ताह पहले ही युवक से हुई थी दोस्ती, दो अभी भी चल रहे फरार

Meerut। जिले में रात के वक्त पुलिस सुरक्षा और अलर्टनेस की एक बार फिर पोल खुल गई। चलती कार में महिला से चार दोस्तों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी उसे सड़क पर फेंककर फरार हो गए, मगर पुलिस को भनक तक नहीं लगी। जिसके बाद महिला किसी तरह अपने मायके पहुंची। तबीयत बिगड़ने पर उसे नर्सिग होम में भर्ती कराया गया, जहां से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पीडि़ता से मिली जानकारी और गाड़ी के नंबर के आधार पर दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो युवक फरार हैं।

ये है मामला

मेडिकल थाना क्षेत्र निवासी महिला गढ़ रोड स्थित एक नर्सिग होम में काम करती है। एक सप्ताह पूर्व उसके मोबाइल पर अंजान नंबर से युवक की कॉल आई थी। दोनों में बात हुई तो दोस्ती हो गई। सोमवार को युवक ने महिला को मिलने के लिए राजी कर लिया। सोमवार रात करीब आठ बजे महिला की ड्यूटी खत्म होनी थी। उससे पहले ही युवक गाड़ी लेकर नर्सिग होम पहुंच गया। कुछ देर बाद महिला भी पहुंच गई। गाड़ी में पहले से ही तीन युवक बैठे थे। महिला ने विरोध किया तो युवक ने उनको कुछ दूर जाकर उतारने की बात कही। इसके बाद आरोपी गाड़ी लेकर जागृति विहार एक्सटेंशन पहुंच गए और चारों ने चलती गाड़ी में महिला से दुष्कर्म किया।

दो की तलाश जारी

रात करीब दस बजे चारों महिला को क्षेत्र में फेंककर फरार हो गए। किसी तरह वह भावनपुर थाना क्षेत्र में मायके पहुंची। तबीयत बिगड़ने पर स्वजनों ने नर्सिग होम में भर्ती कराया। देर रात करीब दो बजे चिकित्सकों ने मेडिकल थाना पुलिस को सूचना दी। इसके बाद महिला को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। पीडि़ता से मिली जानकारी और सीसीटीवी फुटेज से गाड़ी का नंबर मिलने के बाद पुलिस ने दो आरोपितों को पकड़ लिया। थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि माछरा निवासी रजत और सेंट्रल मार्केट निवासी वासु को गिरफ्तार किया है। जागृति विहार निवासी ¨रकू और भावनपुर निवासी विजय की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उनको भी दबोच लिया जाएगा।