पल्लवपुरम पुलिस ने जानी के भोलाझाल के पास निर्माणधीन होटल पर की कार्रवाई

Meerut। मोबाइल और पर्स लूट में यूपी, दिल्ली, हरियाणा और नेपाल तक अपने गिरोह का जाल बिछाने वाले गैंगस्टर शरद गोस्वामी की करीब एक करोड़ रुपये की संपत्ति मंगलवार को पल्लवपुरम पुलिस ने कुर्क की है। इंस्पेक्टर ने जानी में भोला झाल के पास गैंगस्टर का निर्माणधीन होटल की संपत्ति को कुर्क किया है। इंस्पेक्टर ने रिपोर्ट तैयार कर डीएम व कप्तान को सौंप दी है। करीब दो सप्ताह पूर्व जेल से छूटने के बाद वर्तमान में गैंगस्टर की लोकेशन दिल्ली में पाई गई है, जिस पर पुलिस नजर बनाए हुए है।

कई प्रदेशों में जाल

इंस्पेक्टर पल्लवपुरम देवेश शर्मा ने बताया कि ब्रह्मपुरी के माधवपुरम निवासी शरद गोस्वामी पुत्र महेंद्र गिरी का मोबाइल और पर्स लूट का बड़ा नेटवर्क था। इस गिरोह का जाल कई प्रदेशों में फैला हुआ था। कई महीने पूर्व पुलिस ने गिरोह सरगना शरद गोस्वामी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वर्ष 2020 में शरद गोस्वामी के खिलाफ कंकरखेड़ा थाने में गैंगस्टर का केस दर्ज हुआ था, जिसकी विवेचना पल्लवपुरम इंस्पेक्टर को सौंपी गई थी। पल्लवपुरम इंस्पेक्टर ने करीब सात माह केस में विवेचना करने के बाद गैंगस्टर की संपत्ति और वाहनों का ब्यौरा तैयार किया। जिसमें मंगलवार को इंस्पेक्टर संग एसीएम सदर पुलिस बल के साथ जानी क्षेत्र में भोला झाल के पास पहुंचे, जहां गैंगस्टर द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्ति निर्माणधीन होटल था। यह होटल दिल्ली, नोयडा की दर्ज पर आलीशन तैयार होना था। पुलिस ने निर्माणधीन होटल की संपत्ति कुर्क करने की वीडियो ग्राफी के साथ कार्रवाई की। इसके अलावा दो कार और दो दोपहिया वाहनों को भी कुर्क किया गया है। जिसकी पूरी रिपोर्ट डीएम व कप्तान को सौंपी गई है।

बैंक का खाता सीज

गैंगस्टर शरद गोस्वामी का पल्लवपुरम फेज-वन की सर्विस रोड पर बैंक में खाता है। जिसकी जानकारी होने पर कुछ दिन पूर्व पल्लवपुरम इंस्पेक्टर बैंक पहुंचे और मैनेजर को कागजात सौंपते हुए खाते को सीज करया। खाते में करीब 45 लाख रुपये थे।