- अपने घर से मामा के घर जा रही थी किशोरी

- पुलिस ने आरोपी युवक को जेल भेजा

 

Meerut: ब्रह्मपुरी थानाक्षेत्र में एक नाबालिग युवती के साथ बंधक बनाकर तीन दिनों तक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। युवती जब अपने मामा के घर जा रही थी तभी युवक ने उसको अगवा कर एक मकान में बंधक बना लिया था। तीन दिनों तक वह दुष्कर्म करता रहा। सोमवार को किसी तरह उसके चंगुल से छूट कर युवती अपने परिजनों के पास पहुंची। शिकायत किए जाने पर पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जेल भी भेज दिया।

 

रास्ते से किया अगवा

मामला तीन दिन पहले का है। बताया जा रहा है। एक युवती माधवपुरम अपने मामा के घर जा रही थी। तभी एक मेडिकल स्टोर संचालक ने रास्ते से उसको अगवा कर लिया। उसके बाद पास में स्थित एक मकान में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि वह तीन दिनों तक युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान जब युवती का कहीं पता नहीं चला तो परिजनों ने उसकी खूब तलाश की। बाद में थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

 

चंगुल से छूटकर भागी

सोमवार को वह युवती खुद उसके चंगुल से छूट कर अपने परिजनों के पास आई और आपबीती सुनाई। परिजनों ने तुरंत थाना पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए विक्की पुत्र सूरज को गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया। परिजनों ने की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। युवती का मेडिकल भी करा लिया गया है।

 

नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म का मामला आया है। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया है। मामले को लेकर जांच की जा रही है।

- सत्येंद्र कुमार यादव, एसओ ब्रह्मपुरी