युवती को किठौर निवासी तीन युवक कार में डालकर ले गए

युवती को जंगल में छोड़कर फरार हो गए आरोपी

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

Meerut । थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक युवती को किठौर निवासी तीन युवक कार में डालकर ले गए और उसके साथ सामूहिक दु्ष्कर्म किया। युवती को जंगल में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजा है।

ये है मामला

किठौर निवासी तीन युवक मंगलवार रात एक कार में सवार होकर क्षेत्र के एक गांव में पहुंचे। जहां उन्होंने रास्ते में जा रही एक युवती को जबरदस्ती पकड़ कर कार में डाल लिया और जंगल में ले गए, जहां इन्होंने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी युवती को जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद युवती अपने घर पहुंची और घर वालों को घटना की जानकारी दी।

मुकदमा दर्ज

तत्पश्चात युवती के परिजन युवती को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने इस पीडि़ता की मां की तहरीर पर किठौर निवासी जीशान पुत्र ममनून, नाजिम पुत्र बसारत व दानिश पुत्र अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। एसओ रविचंद्रवाल ने बताया कि तीन लोगों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।