शौच को गई छात्रा का तमंचे पर किया था पड़ोसी युवकों ने अपहरण

पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा, तीसरा फरार, गांव में तनाव

Meerut : दौराला थाना क्षेत्र के गांव में दसवीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई है। तीनों आरोपी आपस में सगे भाई हैं। पीडि़त परिवार की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपित को धर दबोचा, जबकि तीसरा फरार हो गया। घटना के बाद से गांव में तनाव जैसी स्थिति है।

ये है मामला

थाना क्षेत्र के गांव निवासी दसवीं कक्षा की छात्रा शुक्रवार रात करीब साढ़े दस बजे अपने घर के पास बने सरकारी शौचालय में गई थी। आरोप था कि इसी बीच पड़ोस में रहने वाला एक युवक शौचालय के पास आया और तमंचे के बल पर उसका अपहरण कर अपने घर ले गया। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। घर पर युवक के दो और भाई मौजूद थे। तीनों भाईयों ने छात्रा संग सामुहिक दुष्कर्म किया।

हाथापाई भी हुई

छात्रा के घर न आने पर उसके परिजन तलाश करने निकले। जब वह आरोपितों के मकान के सामने निकल रहे थे, तभी आरोपित दो भाई मकान के बाहर खड़े थे। परिजनों ने छात्रा के बारे में पूछा तो युवकों को शक हुआ कि उन्हें छात्रा के बारे में पता चल गया है। परिजनों द्वारा सख्ती से पूछने पर आपस में गाली गलौज और हाथापाई हो गई। इस दौरान छात्रा शोर मचाती हुई बाहर भागी तो प्रकरण की जानकारी परिजनों को हुई। ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दो आरोपियों को देर रात धर दबोचा, जबकि तीसरा फरार हो गया। इंस्पेक्टर किरन पाल सिंह का कहना है कि दो आरोपी हिरासत में हैं, तीसरा भी पकड़ा जाएगा। केस दर्ज किया गया है।