बड़ी संख्या में ¨हदू संगठन के कार्यकर्ता पहुंचे, नारेबाजी

पुलिस पर खानापूर्ति का आरोप, लखनऊ तक पहुंचा मामला

Meerut। गोकशी की सूचना पर पहुंचे ¨हदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। पुलिस पर खानापूर्ति का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की। बात बढ़ने पर पुलिस ने नाले से अवशेष निकलवा कर जांच के लिए भेज दिए। वहीं, सीओ ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही।

ये है मामला

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के ऊंचा सद्दीकनगर निवासी राशिद कुरैशी की घर में ही किराना की दुकान है। वह विश्व ¨हदू महासंघ से भी जुड़े हुए हैं। उन्होंने बताया कि दुकान के बाहर सीसीटीवी लगे हुए हैं। बराबर में एक खंडहरनुमा मकान है। गुरुवार रात करीब तीन बजकर 44 मिनट पर कुछ युवक ई-रिक्शा में गाय को लेकर मकान मे पहुंचे। करीब एक घंटा बाद वह ई-रिक्शा में ही मांस ले गए, जबकि खाल व अन्य अवशेष पास के ही नाले में फेंक दिए। सुबह इसकी सूचना चौकी पुलिस को दी।

खानापूर्ति का आरोप

आरोप है कि पुलिसकर्मी खानापूर्ति कर लौट गए। शाम को उन्होंने जानकारी विश्व ¨हदू महासंघ के कार्यकर्ताओं को दी। वह मौके पर पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। आरोप लगाया कि पुलिस की से¨टग से गोकुशी की घटनाएं हो रही हैं। आरोपी खाल व अन्य अवशेष नाले में फेंक कर चले गए। इस पर पुलिस ने नाले से खाल और अवशेष निकलवा कर जांच के लिए भेज दिए। उधर, कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत लखनऊ तक कर दी थी। सीओ अर¨वद चौरसिया ने बताया कि मामले की जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान पवन पहलवान, रवि लोइया, अंकित गुर्जर, नकुल काजीपुर, अंकुर शर्मा, अभी पंडित, गौरव शर्मा आदि मौजूद थे।