महिला ने घटना करने से पहले लिखा सुसाइड नोट, बताया खुद को जिम्मेदार

महिला का सुसाइड नोट

मैं अपनी बीमारी से परेशान होकर सुसाइड कर रही हूं। मैं अपनी तीनों बेटियों को साथ ले जाना चाहती हूं। किसी की कोई गलती नहीं है।

-----------------

महिला ने घटना करने से पहले लिखा सुसाइड नोट, बताया खुद को जिम्मेदार

Meerut । बेटियों पर ब्लेड से हमला करने वाली मां ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। इसमें उसने अपनी बीमारी को ही वजह बताया है। पुलिस ने देर शाम घर की जब तलाशी ली तो कमरे में सुसाइड नोट भी मिला। पुलिस ने सुसाइड नोट कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

सुसाइड नोट भी बरामद

एसपी क्राइम राम अर्ज ने बताया कि महिला ने मानसिक बीमारी के चलते यह कदम उठाया है। घर से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहराया है। सुसाइड नोट में अपनी बच्चियों को साथ ले जाने की बात लिखी हुई है। सुसाइड नोट कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है।

चल रहा इलाज

गौरतलब है कि महिला ने अपनी तीनों बेटियों पर ब्लेड से हमला किया था। इसके बाद खुद की भी गर्दन ब्लेड से काटी थी। इस घटना में दो साल की बेटी मरियम की मौत हो गई है, जबकि दो बेटियों की इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव को बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनो बच्चियों और मां का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक महिला ने अपनी बीमारी के चलते आत्महत्या का प्रयास किया, साथ ही इसकी मकसद से बेटियों की भी जान लेने की कोशिश की।

खुद को ही बताया जिम्मेदार

हालांकि, सुसाइड नोट पहले न मिलने से पुलिस मानकर चल रही थी कि हो सकता है कि किसी प्रकार के विवाद में बेटी की हत्या करके खुद जान देने की कोशिश कर रही हो,महिला ने खुद को अपने इस आत्मघाती कदम के लिए जिम्मेदार ठहराया है।