सदर के कबाड़ी बाजार की घटना परिजनों ने सदर बाजार थाने में की शिकायत

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी सौंपी, मुकदमा दर्ज

<सदर के कबाड़ी बाजार की घटना परिजनों ने सदर बाजार थाने में की शिकायत

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी सौंपी, मुकदमा दर्ज

MeerutMeerut। सदर बाजार थाना एरिया के कबाड़ी बाजार में चौकाने वाला मामला रविवार को सामने आया है। जब एक स्कूटी युवक घर के बाहर सूख रहे किशोरी के अंडर गारमेंट्स लेकर फरार हो गया। जिसके बाद पीडि़त परिवार ने सदर बाजार थाने में मामले की जानकारी दी। परिवार का आरोप है कि आसपास संप्रदाय विशेष के लोग रहते हैं, जो आए दिन उन्हें देख लेने की धमकी देते रहते हैं। परिवार ने बताया कि इस मामले की शिकायत करने पर भी लोग धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने जांच कर सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

क्या है मामला

सदर कबाड़ी बाजार में एक परिवार रहता है। उन्होंने आरोप लगाया कि घर के बाहर एक मस्जिद बनी हुई है। क्ख् मार्च को दोपहर क्:भ्0 बजे पर स्कूटी सवार संप्रदाय विशेष के दो युवक घर के बाहर आकर रुके। इसमें एक तो मस्जिद की तरफ चला गया, जबकि दूसरा युवक घर के बाहर सूख रहे किशोरी के अंडर गारमेंट्स उतारकर एक्टिवा की डिग्गी में रखकर फरार हो गया।

पुलिस को सौंपी फुटेज

पीडि़त परिवार ने घटना के बाद पास ही लगे सीसीटीवी की पड़ताल की तो पूरा घटना उसमें कैद मिली। जिसके बाद परिवार ने सीसीटीवी से एक आरोपी की पहचान कबीर निवासी पटेल नगर के रूप में की। पीडि़त परिवार ने बताया कि आसपास के लोगों को जब इस बात की जानकारी हुई तो संप्रदाय विशेष के युवकों ने परिवार को धमकाना शुरू कर दिया। साथ ही कहा कि इस घटना के बारे में किसी को भी जानकारी नहीं होनी चाहिए। सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपते हुए सदर बाजार थाने में मामले की शिकायत की। पुलिस ने जांच कर सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इंस्पेक्टर बिजेंद्र सिंह राणा ने बताया कि पीडि़त परिवार ने तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में लिया गया है।