कहा, नई बोतल में पुरानी शराब है सपा-कांग्रेस गठबंधन

Meerut : चुनावी मौसम में वेस्ट की नब्ज टटोलते हुए रालोद नेता जयंत चौधरी ने वेस्ट यूपी के मुद्दों को फिर से छेड़ा है। हाईकोर्ट बेंच के समर्थन में खुलकर उतरे जयंत ने इस मसले पर भाजपा समेत सभी दलों को घेरा। कहा कि सीटों के लिहाज से रालोद अब सपा से ज्यादा सीटों पर लड़ेगी।

मांग का समर्थन

पूर्व विधायक राजेन्द्र शर्मा के साकेत स्थित आवास पर मंगलवार को प्रेसवार्ता में जयंत ने कहा कि हाईकोर्ट न सिर्फ वकीलों के लिए, बल्कि वादकारियों के लिए भी बेहद अहम है। सपा इसकी विरोधी है। बसपा को मुद्दों से कोई वास्ता नहीं है, जबकि भाजपा ने इसे एजेंडे से बाहर रखा है।

भरोसे पर सवाल

राहुल-अखिलेश की जुगलबंदी को उन्होंने नई बोतल में पुरानी शराब बताया। कहा कि कल तक जो अखिलेश सरकार के मंत्रियों एवं नीतियों की बुराई करते थे, अब वही क्लीन चिट देकर अपनी विश्वसनीयता खत्म कर रहे हैं।

मजबूत हुई रालोद

दलबदलुओं को टिकट देने पर संभलकर उत्तर देते हुए कहा कि रालोद ने अन्य दलों की तुलना में सबसे कम बाहरियों को टिकट दिया है। कहा कि तमाम बडे़ नेताओं ने रालोद का दामन थामा है।

पूर्व मंत्री मेराजुददीन रालोद में शामिल

2002 में प्रदेश सरकार में सिंचाई मंत्री एवं बाढ़ नियंत्रण आयोग के अध्यक्ष रहे डॉ। मेराजुद्दीन ने समर्थकों के साथ फिर से रालोद का दामन थाम लिया। इससे पहले उन्होंने कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने सोनिया गांधी को लिखे पत्र में आरोप लगाया कि लगातार वे अपने को पार्टी में उपेक्षित महसूस कर रहे थे, इसलिए उन्होंने पार्टी के सभी पदों से त्यागपत्र दिया है।