राहुल काला का राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली समेत वेस्ट यूपी में फैला है नेटवर्क

राहुल काला से पूछताछ में नए-नए बदमाशों के नाम आएंगे सामने, होगी कार्रवाई

सोतीगंज में पुलिस ने बनाए प्लान हो गए है फेल

< राहुल काला का राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली समेत वेस्ट यूपी में फैला है नेटवर्क

राहुल काला से पूछताछ में नए-नए बदमाशों के नाम आएंगे सामने, होगी कार्रवाई

सोतीगंज में पुलिस ने बनाए प्लान हो गए है फेल

MeerutMeerut। राहुल काला को पुलिस ने दबोच लिया है और अब उसके काले कारनामे का पुलिस पर्दाफाश करेगी। पुलिस रात को आरोपी से सख्ती से पूछताछ करेगी, उसके इस काले धंधे में कौन-कौन शामिल था उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। राहुल काला दिल्ली, हरियाणा के बदमाशों में संपर्क में बदमाश था। उन बदमाशों के खिलाफ भी पुलिस सख्त कार्रवाई करने की तैयारी में है। वहीं सोतीगंज में पुलिस द्वारा बनाए गए सभी प्लान पूरी तरह से फेल साबित हो रहे है।

कई राज्यों में फैला नेटवर्क

राहुल काला का नेटवर्क वेस्ट यूपी के साथ-साथ कई राज्यों में फैला हुआ है, इसका नेटवर्क तोड़ने में पुलिस पूरी तरह से फेल साबित हो रही है। पुलिस ने बाद में राहुल काला पर गैंगस्टर लगा दिया था। राहुल काला के काले चिट्ठा को पुलिस तलाश कर रही है। इसके साथ ही राहुल काला के कब्जे से एक चोरी की बाइक भी बरामद की गई है। राहुल काला के गैंगस्टर एक्ट के साथी मोहसिन की तलाश में भी पुलस ने ताबड़तोड़ दबिश दी है, हालांकि अभी सुराग नहीं लग सका है। सदर बाजार इंस्पेक्टर बिजेंद्र राणा का कहना है कि जल्द ही मोहसिन को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगां।

न रजिस्टर मेन-टेन, न मानीटरिंग

सोतीगंज में वाहनों के कटान को रोकने के लिए एसएसपी अजय साहनी ने पूर्व में एसपी सिटी रहे डा। अखिलेश नारायण सिंह को नवंबर माह कबाडि़यों के रजिस्टर मेन-टेन कराने के निर्देश दिए थे। इन रजिस्टरों की कोई सख्ती से चेकिंग भी पुलिस ने नहीं की। इसके साथ ही कबाडि़यों के रजिस्टर चेक करने के लिए एसपी सिटी डॉ। अखिलेश नारायण सिंह ने कोई रजिस्टर चेक नहीं किए थे। इसके साथ ही नए एसपी सिटी विनीत भटनागर को को चार्ज संभाले में काफी दिन हो गए है। अभी तक इन्होंने भी रजिस्टर की चेकिंग नहीं की है।

सीसीटीवी भी नहीं लगाए गए

सोतीगंज में वाहन चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस ने पूरा प्लान तैयार किया था। इसके लिए तीन सौ सीसीटीवी कैमरे मार्केट में लगाए जाने थे, लेकिन यह काम अधर में ही लटका हुआ है। सीसीटीवी का काम पूरा नहीं हो सका है, जिसके चलते वाहनों का कटान करने वाले तीसरी आंख से बचे हुए है।

राहुल काला से पूछताछ की जा रही है। कौन-कौन बदमाश उसके संपर्क में थे, उनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। बदमाशों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी। रजिस्टर मेन-टेन और चेक करने के निर्देश दोबारा से एसपी सिटी को दिए जाएंगे।

अजय साहनी, एसएसपी, मेरठ