कैलाशपुरी को किया सील, बना नया हॉट स्पाट

नगर निगम की टीम के साथ पुलिस ने की कैलाशपुरी गली नंबर एक सील

आवाजाही पर रहेगी पूरी तरह से रोक, सेक्टर मजिस्ट्रेट की तैनाती

जरूरत का सामान लाने के लिए प्रशासन करेगा व्यवस्थाएं

Meerut। शहर में कोविड के मरीज बढ़ने के बाद प्रशासन ने एक बार फिर से शहर में हॉट स्पॉट बनाने शुरू कर दिए गए है। कैलाशपुरी गली नंबर एक में कोरोना के एक घर में 10 मरीज मिलने के चलते इस एरिया को हॉट स्पॉट लिस्ट में शामिल कर दिया गया है। मकान को सील करते हुए यहां पर बल्ली भी लगा दी गई है। यहां पर आवाजाही भी फिलहाल पूरी तरह से रोकी गई है। समूचे एरिया को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। यहां पुलिसकर्मियों की भी तैनाती हो गई है।

कराया गया सेनेटाइजेशन

कोरोना के केस मेरठ शहर में लगातार बढ़ते जा रहे है। जिसको ध्यान में रखते हुए एक बार फिर हॉॅटस्पॉट बनाने का निर्णय लिया गया है। हॉट स्पॉट बनाने की जिम्मेदारी इस बार नगर निगम को दी गई है। नगर निगम की टीम ने कैलाश पुरी गली नंबर एक में एक ही मकान में 10 मरीज मिलने के बाद घर और आसपास का सेनेटाइजेशन कराया। इसके बाद मकान को सील कर दिया गया है। मकान सील होने के बाद क्षेत्र के लोगों में अफरा-तफरी भी मच गई।

पुलिसकर्मी भी तैनात

कैलाशपुरी गली नंबर एक में बल्ली लगाकर एक गली को सील कर दिया गया है। यहां पर सेक्टर मजिस्ट्रेट और पुलिसकर्मियों की भी डयूटी लगा दी गई है। यहां पर सभी तरह की गतिविधियों पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है।

कोरोना के दस मरीज मिलने के बाद एक मकान को सील कर दिया गया है। कैलाश पुरी गली नंबर एक को सील कर बल्ली लगा दी गई है। कोविड नियमों का पालन कराया जा रहा है ताकि संक्रमण न फैल सके।

अरुण खरखौदिया, डिपो प्रभारी, नगर निगम