रात 12 बजे हत्यारोपी किशन को दबोचने में कामयाब हो सकी पुलिस

हंगामा कर रहे परिजनों तक पुलिस ने किया लाठी चार्ज

Meerut शास्त्री वाली कोठी के पास साई मंदिर वाली गली में बाप की हत्या के बाद हत्यारोपी किशन को पकड़ना पुलिस के लिए टेढी खीर बन गया। पिता की गोली मारकर हत्या करने के बाद किशन ने खुद को घर के कमरे में बंद कर लिया था। उसके पास रिवाल्वर थी, लिहाजा पुलिस भी काफी सतर्क थी। पुलिस ने उसको पकड़ने के लिए कई हथकंडे अपनाए। तकरीबन तीन घंटे बाद पुलिस हत्यारोपी किशन को घर से बाहर निकालने में कामयाब हो पाई।

परिजनों ने की पिटाई

पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद हत्यारोपी किशन को जब घर से बाहर निकाला, वैसे आक्रोशित परिजनों ने आरोपी किशन को पकड़ लिया। और उसकी जमकर पिटाई करने लगे। मामला बढ़ता देख पुलिस आनन -फानन में किशन को जीप में बिठाकर ले गई।

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

हत्यारोपी किशन के घर से बाहर निकलने के बाद परिजनों और मोहल्ले वालों ने हंगामा कर दिया। किशन और पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई की। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने परिजनों और भीड़ पर लाठीचार्ज कर दिया। इससे भीड़ और उग्र हो गई। इस दौरान कुछ मीडियाकर्मियों पर भी लाठियां बरसाई।

स्मोक गैस का इस्तेमाल

बताते हैं कि हत्यारोपी किशन ने खुद को कमरे में बंद करके पुलिस पर भी रिवाल्वर से फायर किया। इसलिए उसे दबोचने के लिए पुलिस पहले तो ड्रोन का सहारा लिया। फिर घर के सदस्यों को बाहर निकालकर स्मोक गैस का सहारा लिया। स्मोक गैस से उसे बेहोश किया, जब वह अर्धचेतना की अवस्था आ गया तो उसे कमरे से दबोच लिया।

सबसे बड़ा बेटा है किशन

सर्राफ विनोद कुमार वर्मा के तीन बेटे किशन, रामू और गोविंद हैं। जिसमें किशन सबसे बड़ा बेटा है। बताते हैं कि वह अक्सर शराब के नशे में रहता है। जिससे घर में कलह होता था। किशन की शादी भी हो चुकी है। उसके भी दो बच्चे हैं। नील की गली में सत्यम ज्वैलर्स नाम से शोरूम है।