-हत्यारों ने किए 10-12 वार, रेलवे लाइन के निकट मिला शव

-रविवार की रात घर से बुलाकर ले गया था उसका दोस्त

<-हत्यारों ने किए क्0-क्ख् वार, रेलवे लाइन के निकट मिला शव

-रविवार की रात घर से बुलाकर ले गया था उसका दोस्त

MeerutMeerut: टीपीनगर थाना क्षेत्र स्थित जीजी मॉल के पीछे युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। युवक के शरीर पर चाकुओं के क्0-क्ख् वार थे। साथ ही शव खून से लथ-पथ था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के छोटे भाई ने पीएम हाउस पहुंचकर शव की शिनाख्त की। साथ ही आरोपी को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस अभी पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

ये है मामला

टीपीनगर थाना क्षेत्र की कालोनी लल्लापुरा नई बस्ती निवासी वकील पुत्र सतवीर पिछले दो साल से हापुड़ अपनी बुआ के यहां रहता था। वकील वहीं रहकर बिल्डिंग मैटेरियल का काम करता था। रविवार को वकील अपने परिवार से मिलने आया था। मृतक के भाई रवि ने बताया कि लल्लापुरा निवासी राहुल उसे रविवार की रात में दो बजे रामलीला देखने के लिए बुलाकर ले गया था। साथ ही स्थानीय लोगों ने बताया कि वकील को सुबह चार बजे भी पड़ोस में हो रहे माता के जागरण में देखा गया था।

बरामद किया शव

राहगीरों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी की जी जी मॉल के पीछे रेलवे ट्रक पर एक शव पड़ा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। मृतक के शरीर पर चाकुओं के करीब क्0-क्ख् वार थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रात से भाई को खोज रहे रवि ने पीएम हाउस जाकर शव की शिनाख्त की। साथ ही आरोपी को नामजद करते हुए थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

राहुल का दोस्त था

परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस पर यह भी बताया कि राहुल और वकील पिछले दस सालों से गहरे दोस्त थे। जब भी वकील मेरठ आता था तो राहुल के साथ बैठकर शराब जरूर पीता था। दोस्ती के चलते ही रात को दो बजे वह उसके साथ चला गया। लल्लापुरा निवासी अन्य दो युवकों ने बताया कि उसे जागरण में सुबह चार बजे तक देखा गया है। इससे लगता है कि वकील को अलसुबह ही चाकुओं से गोदकर मारा गया है।

वर्जन

परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पोस्मार्टम रिपोर्ट की इंतजार है। रिपोर्ट आने के बाद मामले को दर्ज कर लिया जाएगा। साथ ही आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

-प्रशांत कपिल, एसओ टीपीनगर

----