- पीडि़त लोगों ने थाने पहुंचकर किया हंगामा

- व्यापारियों ने पुलिस से बदमाशों को पकड़ने की मांग

Meerut: लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की खुशहालनगर कालोनी में मंगलवार की रात चोरों ने तीन दुकानों को निशाना बनाया। बदमाश फैक्ट्री सहित तीन दुकानों से लाखों का माल साफ कर ले गए। पीडि़त लोगों ने थाने पहुंचकर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। चोरी की तहरीर थाने में देकर कार्रवाई की मांग की है।

घटना नंबर 1

लिसाड़ी गेट के हसीननगर निवासी साबूदीन का खुशहाल कालोनी में टेबल बनाने की फैक्ट्री है। बताया गया कि मंगलवार रात को चोर कारखाने में घुस गए। यहां से चोरों ने करीब एक लाख रुपये का माल चोरी कर लिया।

घटना नंबर 2

कालोनी में ही ऊंचा सद्दकी नगर निवासी इरफान की सुहाना स्टीकर की दुकान है। जिसका चोरों ने कुंबल कर लिया। चोरों ने यहां से स्टीकर बनाने वाली मशीन समेत करीब 50 हजार रुपये का सामान चोरी कर लिया। पीडि़त के बताए अनुसार उसका करीब डेढ़ लाख का नुकसान हो गया है।

घटना नंबर 3

वहीं पर नवेद निवासी ऊंचा सद्दीक नगर की मोबाइल की दुकान है। जिसमें कुंबल कर लिया। बदमाशों ने यहां से बड़ी संख्या में नए और पुराने मोबाइल, पि्रंटर मशीन, लेमीनेशन मशीन, 10 हजार रुपये और दूसरा सामान चोरी कर लिया। पीडि़त दुकानदार ने बताया कि उसका करीब 1 लाख से ज्यादा का सामान चोरी हो गया है।

बुधवार को चला चोरी का पता

बुधवार की सुबह जैसे उक्त लोग अपनी अपने-अपने प्रतिष्ठान पर पहुंचे तो कुंबल लगा देख दंग रह गए। देखते ही देखते घटना स्थल पर काफी भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस पर लापरवाही करने के आरोप लगाकर लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी। बामुश्किल सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया।

घटना का मुआयना किया गया है। तहरीर के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है। स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई है।

-चंद्रभान यादव, इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट