- रविंद्र ने अपनी प्रेमिका दिव्या की गोली मारकर की थी हत्या

- दिल्ली में चल रहा था इलाज, चार दिनों से मौत से जूझ रहा था

आई फालोअप

Meerut: दिव्या को गोली मारकर हत्या कर खुद को गोली मारने वाले उसके प्रेमी की भी मंगलवार को मौत हो गई। वह चार दिन से दिल्ली स्थित अस्पताल में मौत से जूझ रहा था। प्रेमी ने खुद को सिर में गोली मारी थी। जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी। मौत के बाद देर शाम उसके शव को पैत्रिक निवास लाया गया।

शनिवार को हुई थी घटना

शनिवार को मेडिकल के फ्लैट में दिव्या को उसके प्रेमी रविंद्र ने गोली मारी थी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं इसके बाद रविंद्र ने अपने सिर में भी गोली मार ली थी। गोली उसके सिर से निकल गई थी। हालत गंभीर होने के चलते उसे दिल्ली स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत में बिल्कुल भी सुधार देखने को नहीं मिला। मंगलवार दोपहर में उसने दम तोड़ दिया।

दूसरे पक्ष पर लगाया आरोप

सोमवार को रविंद्र के पिता नामचंद ने एसएसपी को पत्र सौंप कर सबको चौंका दिया था कि उसके बेटे को दिव्या के परिजनों ने ही गोली मारी थी। उसके पिता ने आरोप लगाया कि दिव्या के मामा ने ही रविंद्र को बुलाया और उन्होंने मिलकर पहले दिव्या को गोली मारी थी और बाद में रविंद्र को। उन्होंने इस मामले में उच्चस्तरीय जांच की मांग की थी। हालांकि अब रविंद्र की मौत के बाद हत्या के दौरान का राज भी खत्म हो गया।