- पेपर मिल की सप्लाई लेकर आया था ट्रक चालक

- दौराला में ड्राइवर को गन्ने के खेत में फेंक दिया

Mawana : गांव सैनी स्थित पेपर मिल के बाहर से रविवार को देर रात्रि हथियारों के बल पर चालक को बंधक बना बदमाश ट्रक लूट ले गए। बाद में चालक को दौराला थाना क्षेत्र के एक गांव के समीप खेत में बांध फरार हो गए।

ट्रक में सो गया

प्राप्त जानकारी के अनुसार अनूप शहर निवासी चालक राज सिंह पुत्र ओमप्रकाश ट्रक संख्या यूपी 13 एटी 0152 में रद्दी पेपर लेकर गांव सैनी स्थित पेपर मिल में आया था। रविवार को देर रात्रि ट्रक खाली होने के बाद वह पेपर मिल के बाहर सड़क किनारे ट्रक खड़ा कर सो गया। रात्रि में किसी समय चार-पांच हथियार बंद बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देते हुए उसे कब्जे में ले लिया तथा ट्रक दौराला क्षेत्र की तरफ ले गए।

खेत में फेंका

दौराला थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मद पुर के समीप बदमाशों ने चालक को एक ईख के खेत में बंधक बना डाल दिया तथा ट्रक लूट फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद पीडि़त चालक किसी प्रकार बंधन मुक्त हो समीप के गांव पहुंचा तथा वहां से फोन कर नेहरू नगर गाजियाबाद निवासी ट्रक मालिक अशोक कुमार पुत्र वेदप्रकाश को घटना की जानकारी दी। बाद में चालक को लेकर थाने पहुंचे ट्रक मालिक ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ ट्रक लूट का मुकदमा दर्ज कराया है।