4400 बकायेदारों को भेजे गए नोटिस

50 लाख रुपये के अधिक के बकाएदारों से होगी वसूली

6500 बड़े बकाएदारों की सूची को किया गया अपडेट

Meerut। होली से पहले ही एमडीए ने अपने बडे़ बकायेदारों पर लगाम कसना शुरु कर दिया है। इस संबंध में एमडीए ने शनिवार को ओटीएस की विशेष बैठक में 50 लाख रुपये से अधिक बडे़ बकायेदारों को नोटिस भेजने का आदेश जारी किया। बकाया वसूलने की जिम्मेदारी खुद एमडीए सचिव ने ली है।

4400 बकाएदारों को नोटिस

इस संबंध में शनिवार को बैठक में 50 लाख के अधिक के करीब 6500 बडे़ बकायेदारों की सूची को अपडेट किया गया। इसमें से करीब 4400 बकायेदारों को नोटिस जारी कर दिए गए। इन बकायेदारों को 6 मार्च से ओटीएस स्कीम का लाभ दिया जा रहा है। यदि इसके बाद भी बकायेदार ओटीएस में अपना रजिस्ट्रेशन नही कराते हैं तो स्कीम के बाद बाद इन बकायेदारों पर विभागीय कार्यवाही की जाएगी।

कर्मचारियों की डयूटी

इस वसूली के लिए एमडीए के सौ से अधिक कर्मचारियों की डयूटी लगाई गई है। ये कर्मचारी इन बकायेदारों से संपर्क कर ओटीएस में शामिल होने के लिए प्रयास करेंगे यदि इसके बाद भी बकायेदार अपना बकाया जमा करने के लिए स्कीम से नही जुड़ते तो उन पर कार्यवाही की जाएगी।

ये रहे मौजूद

बैठक में एमडीए वीसी राजेश पांडेय, सचिव प्रवीणा अग्रवाल, चीफ टाउन प्लानर दुर्गेश श्रीवास्तव समेत अभियंता पीपी सिंह, अरुण शर्मा आदि शामिल रहे।