तीन दोस्तों की मौत के बाद गुरुवार को उनके घरों में दुख का पहाड़ टूट पड़ा

Meerut : हापुड़ रोड पर बुधवार रात हुए एक सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत के बाद गुरुवार को उनके घरों में दुख का पहाड़ टूट पड़ा। अतराड़ा निवासी तीनों दोस्तों की अर्थियां गुरुवार सुबह एक साथ उठीं। ब्लॉक क्षेत्र के दर्जनभर गांवों के हजारों लोगों की भीड़ भी जुटी। शव यात्रा के दौरान संपर्क मार्ग व सड़क पर पुलिस को व्यवस्था बनाने के लिए मशक्कत करनी पड़ी।

लौट रहे थे पार्टी मनाकर

अतराड़ा निवासी सहकारी गन्ना विकास परिषद के चेयरमैन देवेंद्र पहलवान के 22 वर्षीय भतीजे निखिल उर्फ छोटू अपने दोस्त मनीष शर्मा व प्रदूमन त्यागी के साथ बुधवार रात जन्मदिन की पार्टी मनाकर बाइक पर हापुड़ से घर लौट रहे थे। रंजीत देवता मोड़ के पास बिना लाइट के खड़ी सीमेंट से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से बाइक की भिड़ंत हो गई। प्रदूमन की मौके पर ही मौत हो गई थी और घायल निखिल व मनीष ने अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया था।

हर आंख थी नम

गुरुवार सुबह तीनों के शव पोस्टमार्टम के बाद गांव पहुंचे तो चीत्कार मच गई। उनकी शवयात्रा एक साथ उठे तो पीछे हजारों की संख्या थी। मेन बस स्टैंड होते हुए शव यात्रा काली नदी किनारे गई, जहां उन्हें मुखाग्नि दी गई। यहां भी आंखों से आंसू थम नहीं पा रहे थे।

पुलिस ने बनाई व्यवस्था

सूचना आसपास के गांवों में फैली तो लोग जुटने शुरू हो गए, जिससे गांव के संपर्क मार्ग समेत अन्य रास्तों पर वाहनों का जमवाड़ा लग गया। थाना पुलिस ने व्यवस्था बनाई। हापुड़ रोड पर एक घंटे से अधिक वाहनों का दोनों तरफ से आवागमन भी रोकना पड़ा।