- छापेमारी के दौरान हाजी गल्ला के गोदाम से मिली थी पांच सौ लग्जरी गाडि़यां

- पुलिस पर हमला करके मौके से फरार हो गया था हाजी गल्ला और उसके बेटे

- पुलिस ने हाजी गल्ला, चार बेटे समेत सात के खिलाफ दर्ज किया था मुकदमा

- एक सप्ताह बीत जाने के बावजूद आरोपियों को गिरफ्तार करने में नाकाम साबित हुई पुलिस

Meerut: देश के विभिन्न राज्यों से चोरी और लूट की कारों का कटान करने वाले हाजी गल्ला और उसके बेटे पर पुलिस ने भले ही मुकदमा कर दिया हो, लेकिन कानून के शिकंजे से सभी फरार चल रहे हैं। खास बात यह है कि एक सप्ताह बीत जाने के बावजूद पुलिस गिरफ्तार करने में कामयाब नहीं हो रही है। सूत्रों की मानें तो हाजी गल्ला और उसके बेटे कहां रह रहे हैं, लेकिन सेटिंग के चलते अभी गिरफ्तारी नहीं की जा रही है।

क्या है मामला

ख्ब् जनवरी ख्0क्भ् को सोतीगंज में एएसपी अभिषेक सिंह के नेतृत्व में हाजी गल्ला के यहां छापेमारी की गई थी, जिसमें से पांच सौ लग्जरी कार के पा‌र्ट्स के साथ-साथ इंजन भी बरामद किए गए थे। पुलिस टीम पर जानलेवा हमला भी किया गया था। जिसके बाद सब यहां से फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने हाजी नईम उर्फ गल्ला पुत्र हाजी निजाम व बेटे फुरकान, अलीम, बिलाल, इलाल नौकर खालिद, सुहैब व वसीम के खिलाफ भी नामजद मुकदमा कायम किया गया था। इस मामले में पुलिस ने सुहैब को तो पहले गिरफ्तार कर लिया था। जबकि खालिद को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। हाजी गल्ला, बेटे फुरकान, अलीम, बिलाल, इलाल व वसीम फरार चल रहे हैं। एक सप्ताह बीत जाने के बावजूद गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

सेटिंग की चल रही है चर्चा

हाजी गल्ला और उसके बेटों की अभी तक गिरफ्तारी न होना पुलिस पर कई सवाल खड़े कर रहा है। चर्चाएं तो ऐसी भी है कि कुछ सेटिंग के चलते पहले पुलिस नौकरों पर हाथ डाल रही है। हाजी गल्ला और उसके बेटों को सेटिंग के चलते गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है। एएसपी अभिषेक सिंह से हाजी गल्ला और उसके बेटों की गिरफ्तारी के मामले में बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि दबिश दी जा रही है, जल्द ही गिरफ्तार किए जाएंगे।