अधिवक्ताओें ने डीएम ऑफिस जाकर एसीएम सदर को दिया ज्ञापन

Meerut । वकीलों पर हो रहे हमले को लेकर केंद्रीय संघर्ष समिति पश्चिमी उत्तरप्रदेश में आक्रोश है। गुरुवार को सभी वकील हड़ताल पर रहे और मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा। हाइकोर्ट बेंच स्थापना केंद्रीय संघर्ष समिति पश्चिमी उत्तरप्रदेश के चेयरमैन मांगेराम व संयोजक नरेश दत्त शर्मा के नेतृत्व में अधिवक्ता डीएम ऑफिस पहुंचे और एसीएम सदर को ज्ञापन दिया।

छोड़ दिए थे आरोपी

संयोजक नरेशदत्त शर्मा ने बताया कि बार एसोसिएशन मुरादाबाद के सदस्य भुवनेश कुमार एडवोकेट के साथ कुछ लोगों ने जबरन उनके घर मे घुसकर जानलेवा हमला किया और उनका समान घर से बाहर निकाल कर फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन सभी आरोपियों को थाने से ही छोड़ दिया है। आरोपियों पर कार्रवाई न होने से वकीलों में आक्रोश है। सभी वकील गुरुवार को न्यायिक कार्य से विरत रहें। ज्ञापन देने में ब्रजपाल दबथवा,अंकुर शर्मा, मनोज रुहेला, विक्रांत गोस्वामी, तुषार गुप्ता, ममता तिवारी, संदीप बंसल, मयंक गुप्ता, आदि मौजूद रहें।

----

वकील पर जानलेवा हमला

मेरठ। सदर बाजार थाना एरिया के ढोलकी मोहल्ले में रहने वाले एक वकील के घर में बने ऑफिस में घुसकर हमला किया गया। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर वकीलों ने सदर बाजार थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। एसओ सदर बाजार विजय गुप्ता का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है, सख्त कार्रवाई की जाएगी।