-मेडिकल कॉलेज में 1990 बैच के एमबीबीएस छात्रों ने मनाई सिल्वर जुबली

- सांस्कृतिक कार्यक्रमों के दौरान झूम उठे डॉक्टर्स

Meerut: सन 1990 बैच के डॉक्टर मेडिकल कालेज में सिल्वर जुबली मना रहे थे। इस दौरान अपनी अपनी लाइफ की बातें याद करके डाक्टर भावुक हो गए। डॉक्टरों ने अपने दोस्तों से उनके साथ बीते हर एक पल सेयर किए, जिनमें कभी खुशी कभी गम वाली झलक देखने को मिली। कार्यक्रम में डांस, गाने व सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया। जिसमें डॉक्टर गद-गद हो गए। साथ ही नए साल का जश्न भी 1990 बैच के डॉक्टरों ने शुक्रवार को ही मना लिया। सभी डॉक्टरों ने दिल खोलकर मस्ती की और फिर शाम को अपने-अपने गणतव्य को चले गए।

एल्म्युनाई मीट

वैसे तो मेडिकल कालेज में हर वर्ष इस तरह के कार्यक्रम मनाए जाते हैं। लेकिन इस वर्ष1990 बैच के छात्रों ने रजत जयंती मनाई। इसके लिए आयोजकों ने पहले से ही तैयारी शुरू की थी। डीजे से लेकर डेकोरेशन तक का पूरा ख्याल रखा गया था। जिसमें उक्त बैच के डॉक्टरों ने ढोल की थाप पर जमकर भंगड़ा किया।

जमकर हुआ धमाल

वर्षा के सुरों पर डांस पर चांस

सारेगमप फेम सिंगर वर्षा त्रिपाठी एवं शाबरी ने के स्टेज पर पहुंचते ही डॉक्टर बैठे हुए थिरकने लगे। इसके बाद नाच-गाने का प्रोग्राम नॉनस्टाप चल पड़ा। पुराने बैच के डॉक्टरों ने दर्शक दीर्घा में बैठकर तालियों से जमकर हौसला अफजाई की। जबकि नई टीम ने स्टेज पर नाच गाकर जमकर एंज्वाय किया। डिस्को, पाप, फोक, भांगड़ा, सूफियाना एवं पुरानी धुनों पर नाचने एवं गाने का तालमेल लंबा चला।

दूर-दूर से आए डॉक्टर

देश के कोने-कोने में सरकारी सेवाओं एवं अपनी क्लीनिकों के माध्यम से मरीजों का दुख दर्द हरने वाले डॉक्टरों ने हर पल को जी भर जिया। मुंबई से आई सिंगर वर्षा त्रिपाठी ने ज्यादातर आयटम नंबर सुनाए। इससे पहले शुक्रवार को सुबह दस बजे से शुरू हुआ मिलन का यह प्रोग्राम लकी ड्रॉ पर खत्म हुआ।

जमकर लड़ाए जाम

आयोजकों ने एक अलग टेंट बनाकर उसमें मेहमानों के लिए विस्की एवं रम की पूरी रेंज परोसी गई। पुराने दोस्तों को टेंट में पाने के बाद विस्की की चुस्कियों के बीच भावना का भी ज्वार उमड़ पड़ा। 1990 बैच में क्लास रूम से लेकर हास्टल तक की बातें हुई। विस्की एवं रम के खुमार में लड़खड़ाते कदम डांसिंग स्टेज की ओर बढ़े और बस फिर तो सुर, लय, ताल की नई दुनिया खड़ी होती नजर आई।

ये रहे मौजूद

प्राचार्य, डॉ। केके गुप्ता, डा। संदीप ग्रोवर, डा। संजय गुप्ता डा। ममतेश गुप्ता डा। अमित उपाध्याय, डा। नीरज गोयल डा। विशाल अग्रवाल, डा। विनोद अरोड़ा, डा। अदीप मित्रा जैसे वरिष्ठ चिकित्सकों की उपस्थिति में जूनियर छात्रों ने अपने अतीत को साझा किया।

वर्जन

1990 की बैच में कई प्रतिभाशाली छात्र थे। जो आज एक कुशल चिकित्सक के रूप में दुनियाभर में मुकाम बना चुके हैं। विदेश भी सात डाक्टर सिल्वर जुबली में पहुंचे। वरिष्ठ चिकित्सकों का काफी स्नेह मिला। जिनकी वजह से मिलने मिलाने का कार्यक्रम बेहद संजीदा बन गया।

-डॉ। संजय गुप्ता, अध्यक्ष आयोजन समिति