हापुड़ अड्डे पर नो ऑटो जोन में चला रहा था ऑटो, व्यापारी की कार में मारी टक्कर

आरोपी चालक को व्यापारी ने पकड़कर नौचंदी पुलिस के किए हवाले, नहीं दी तहरीर

Meerut। नो ऑटो जोन में नाबालिग भी खूब ऑटो दौड़ा रहे हैं। मंगलवार को एक नाबालिग ने हापुड़ अड्डे पर व्यापारी की कार में टक्कर मार दी। जिसके बाद वहां से भागने की कोशिश करने लगा। ट्रैफिक पुलिस की मदद से व्यापारी ने आरोपी चालक को दबोच लिया। जिसके बाद आरोपी का साथी ऑटो लेकर फरार हो गया। ट्रैफिक पुलिस और व्यापारी ने नाबालिग ऑटो चालक को नौचंदी पुलिस के हवाले कर दिया।

क्या है मामला

नो ऑटो जोन में एक पंद्रह साल का बच्चा फैजान निवासी लिसाड़ी गेट ऑटो चला रहा था। जिसने शास्त्रीनगर में रहने वाले छीपी टैंक के व्यापारी नरेश कुमार की डिजायर कार में टक्कर मार दी। उन्होंने फैजान को पकड़ लिया और ट्रैफिक पुलिस के हवाले कर दिया। इतने में फैजान का साथी ऑटो लेकर फरार हो गया। फैजान से ट्रैफिक पुलिस ने उम्र पूछी तो उसने पंद्रह साल बताई। फैजान ने यहां हाथ जोड़कर पुलिस और व्यापारी से माफी मांगी लेकिन व्यापारी ने माफ करने से मना करते हुए नौचंदी पुलिस को मौके पर बुला लिया। व्यापारी ने आरोपी को पुलिस के हवाले तो कर दिया मगर आरोपी फैजान के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी।

एक नाबालिग ने ऑटो चलाते हुए कार टक्कर मार दी। नाबालिग आरोपी को हिरासत में लिया हुआ है। अभी तहरीर नहीं आई है, इसलिए मुकदमा कायम नहीं किया गया है।

आशुतोष कुमार, थाना प्रभारी, नौचंदी