चार माह पहले सोतीगंज में चोरी के वाहन कटान को लेकर सांसद ने सीएम को भेजा था पत्र, मोहसिन का नाम भी था पत्र में शामिल

पत्र में शामिल दो अन्य कबाड़ी राहुल काला और मन्नू कबाड़ी को पुलिस भेज चुकी है जेल, दोनों पर गैंगस्टर की कार्रवाई भी हुई

Meerut। पुलिस की टीम मोहसिन कबाड़ी को पकड़ने के लिए सोतीगंज में उसकी दुकान पर पहुंची तो वह दारोगा को धक्का देकर भीड़ के बीच से फरार हो गया। दरअसल, सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने भी सोतीगंज के तीन कबाडि़यों के नाम सीएम को भेजे पत्र में लिखे थे, जिसमें मोहसिन का नाम भी शामिल था। तभी से मोहसिन अंडरग्राउंड हो गया था और पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी।

ये है मामला

सोतीगंज बाजार में चोरी के वाहनों का कटान रोकने के लिए चार माह पहले सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने सीएम को पत्र भेजा था, जिसमें तीन कबाड़ी, मन्नू कबाड़ी, इरफान उर्फ राहुल काला और मोहसिन का नाम दिया गया था। बताया गया कि तीन कबाडि़यों की वजह से ही सोतीगंज में चोरी के वाहन कटान हो रहा है। तीनों ने चोरी के वाहन कटान से अथाह संपत्ति जमा कर ली है। यही कारण है कि पुलिस ने मन्नू कबाड़ी और राहुल काला की संपत्ति जब्त करने के लिए गैंगस्टर की कार्रवाई कर दी थी। एसओ दिनेश चंद्र अब तक मन्नू कबाड़ी और राहुल काला को पकड़कर जेल भेज चुके हैं। मगर पुलिस की पकड़ से फरार चल रहा है।

घंटों तलाश की

शुक्रवार को सदर पुलिस को मोहसिन के सोतीगंज में होने की सूचना मिली। तभी दारोगा दिलशाद टीम के साथ सोतीगंज पहुंचे और उन्होंने मोहसिन कबाड़ी को उसकी दुकान से पकड़ लिया। मोहसिन को थाने लाने के लिए जैसे ही पुलिसकर्मी उसे बाइक पर बिठाने लगे तभी वह दारोगा दिलशाद को धक्का देकर फरार हो गया। मोहसिन के फरार हो जाने के बाद घंटों उसकी पुलिसकर्मियों ने तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका। एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि जल्द ही मोहसिन को पकड़कर जेल भेजा जाएगा।