दोस्त ने ही सोमवार रात घर में घुसकर की दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Meerut। लखवाया गांव में रविवार रात तीन बजे घर में घुसकर एक युवक ने अपने दोस्त और उसकी मां पर चाकू व पत्थर से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपी कुंडल व अंगूठी लूटकर ले गया। नर्सिग होम में भर्ती दोनों घायलों की हालत गंभीर है। कंकरखेड़ा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चाकू और अन्य सामान बरामद कर लिया है।

ये है मामला

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के लखवाया गांव निवासी 60 वर्षीय तारावती पत्नी रमेश चंद अपने 24 वर्षीय बेटे परविंदर के साथ रहती है। जबकि उनके दो बेटे अरविंद और तरुण गांव में अलग-अलग मकानों में रहते हैं। पति रमेश चंद कई वर्षों से लापता हैं। परविंदर नगर निगम की वर्कशॉप में स्थाई कर्मचारी है। इसी गांव में रोहटा क्षेत्र का डूंगर गांव निवासी सुरजीत भी मकान बनाकर स्वजनों के साथ रहता है। सुरजीत और परविंदर दोस्त हैं। रविवार रात करीब तीन बजे शोर सुनकर पड़ोसी की नींद खुल गई। पड़ोसी ने देखा कि सुरजीत, परविंदर के मकान से बाहर निकल रहा था। पड़ोसी ने आसपास के लोगों को फोन पर इसकी जानकारी दी। ग्रामीणों ने मकान के अंदर जाकर देखा तो पर¨वदर और तारावती लहुलूहान हालत में पड़े थे। जिसके बाद ग्रमीणों ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां से परिजनों ने दोनों घायलों को दर्शन नर्सिग होम में भर्ती करा दिया।

मुख्य आरोपी धर-दबोचा

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के दो भाइयों को हिरासत में ले लिया। हालांकि करीब तीन घंटे बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर दोनों भाइयों को छोड़ दिया। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर बीएस राणा का कहना है कि आपसी विवाद में आरोपी युवक ने मां-बेटे पर चाकू व पत्थर से हमला किया था। आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर तीन चाकू, पत्थर, खून से सनी शर्ट, कुंडल और अंगूठी बरामद कर ली है।