-सांसद ने लगाया फायरिंग व अपशब्दों के प्रयोग का आरोप

-अधिकारियों ने शिकायत के बावजूद किया अनदेखा

Meerut : क्षेत्र में नवाजिश शाहिद मंजूर समर्थकों द्वारा विजयी जुलूस के दौरान बसपा सांसद बाबू मुनकाद अली के आवास पर फायरिंग करने से कस्बे में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। सांसद ने घटना के बारे में आलाधिकारियों को सूचना देकर कार्रवाई की मांग की गई। सांसद ने आरोप लगाया कि स्थिति की बारे में अधिकारियों को चेता रहे थे। लेकिन प्रशासन ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। उन्होनें कहा कि यदि अधिकारियों का यहीं हाल रहा तो बसपा कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे।

एसएसपी से शिकायत

घटना के बाद सांसद मुनकाद अली ने आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि सोमवार शाम को मंत्री शाहिद मंजूर के बेटे नवाजिश की जीत की खुशी में विजयी जुलूस निकाला गया। इस दौरान जुलूस में शामिल लोग उनके आवास के सामने फायरिंग की। घटना के बाद सांसद ने इसकी शिकायत उन्होंने एसएसपी,एसपी व डीएम से करते हुए कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि इससे पहले शाहिद मंजूर के विधायक निर्वाचित होने पर भी विजयी जुलूस निकालते समय उनके आवास पर फायरिंग की गई थी। उनका कहना था कि सपा के मुखिया मुलायम सिंह यादव के निर्देश के बावजूद भी कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर के समर्थकों ने मुखिया के आदेशों को ताक पर रखते हुए विजयी जुलूस निकाला। उन्होंने कहा कि जब वह अपने मुखिया के आदेश का पालन नहीं कर सकते तो आम आदमी उनसे क्या उम्मीद कर सकता है।

उन्होंने नवाजिश की जीत को मंत्री शाहिद मंजूर की जीत नहीं बल्कि सरकार की जीत बताया। उन्होंने यह भी कहा कि लिखित में शिकायत करने पर शिकायत को जांच पड़ताल के नाम पर रद्दी की टोकरी में डाल दिया जाता है। साथ ही उन्होनें कहा कि यदि पुलिस प्रशासन इस घटना पर कार्रवाई नहीं करती है। तो क्षेत्र का माहौल खराब हो सकता है।

----इन्होंने कहा----

विजयी जुलूस निकालने व फायरिंग का मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है। इस संबंध में वह सीओ से जांच पड़ताल कराकर कार्रवाई करेंगे।

-एसपी देहात एमएम बेग