नगरायुक्त ने किया मल्टीलेवल पार्किंग के विकल्पों के लिए टाउन हाल समेत निगम परिसर का निरीक्षण

Meerut। टाउन हॉल में मल्टीलेवल पाìकग के लगातार बढ़ते विवाद को देखते हुए नगर निगम अब शहर में अन्य जगह पर विकल्प तलाशने में जुट गया है। इस क्रम में मंगलवार को नगरायुक्त समेत महापौर सुनीता वर्मा व अन्य अधिकारियों ने टाउन हॉल में मल्टीलेवल पार्किंग के बनने के बाद आने वाली परेशानियों व सुविधाओं का निरीक्षण किया।

कई जगहें तलाशीं

नगर निगम परिसर में बैंक की जगह पर मल्टीलेवल पार्किंग का विकल्प देखा गया। घंटाघर पर मीना बाजार, पालिका मार्केट में व्यापारियों से बातचीत कर पार्किंग के मुद्दे पर राय जानी गई। इस दौरान नगरायुक्त ने पार्षदों से भी बातचीत कर इस मुद्दे पर सलाह ली और बोर्ड बैठक के लिए प्रस्ताव तैयार किए।

पार्षदों में शुरू हुआ विवाद

मल्टीलेवल पाìकग को लेकर पार्षद भी दो गुटों में बंट गए हैं। भाजपा पार्षद ललित नागदेव, अनुज वशिष्ठ, संदीप रेवड़ी, अंशुल ने साफ कहा कि टाउन हॉल में हम किसी भी दशा में मल्टीलेवल पाìकग नहीं बनने देगे। क्योंकि इससे ऐतिहासिक इमारत के महत्व को खतरा है। जबकि पार्षद गफ्फार का कहना है कि मल्टीलेवल पाìकग पर बेवजह राजनीति हो रही है पाìकग की जरूरत घंटाघर के आसपास है परंतु राजनीतिक व्यक्तियों के दबाव में उन स्थानों पर जगह तलाशी जा रही है, जहां पर पाìकग की आवश्यकता ही नहीं है।