हापुड़ रोड पर चला अतिक्रमण हटाओ अभियान

आज गढ़ रोड से हटाया जाएगा अतिक्रमण

Meerut। शहर से अतिक्रमण हटाने के लिए निगम का अभियान जारी है। हापुड रोड पर निगम के प्रवर्तन दल ने व्यापारियों को चेतावनी जारी कर अतिक्रमण को जेसीबी से तोड़ दिया। वहीं, शाम को गढ़ रोड पर सहायक नगरायुक्त के साथ एसीएम ने गढ़ रोड का निरीक्षण किया। मंगलवार को गढ़ रोड पर वैशाली कॉलोनी के मुख्य द्वार से लेकर मेडिकल तक अतिक्रमण हटाया जाएगा।

हापुड रोड पर हटा अतिक्रमण

सोमवार सुबह निगम के प्रवर्तन दल ने जेसीबी के साथ लिसाड़ी गेट चौकी से तिरंगा गेट तक अतिक्रमण हटाया। इस दौरान सड़क पर अतिक्रमण करने वालों को हटाया गया और नाले पर बने अवैध स्लैब व छज्जे तोड़े गए। इसके साथ ही तिरंगा गेट से इस्लामाबाद चौकी तक व्यापारियों को खुद अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी गई।

गढ़ रोड का निरीक्षण

शाम छह बजे एसीएम सिविल लाइन चंद्रेश सिंह और सहायक नगर आयुक्त बृजपाल सिंह ने गढ़ रोड पर अतिक्रमण का निरीक्षण किया। इस दौरान संयुक्त गढ़ रोड व्यापार समिति के महामंत्री विपुल सिंघल ने बताया कि गढ़ रोड पर किसी भी प्रकार का जाम नहीं लगता है। इस मौके पर संयुक्त व्यापार समिति के अध्यक्ष नरेश बंसल, महामंत्री विपुल सिंघल, कोषाध्यक्ष मदन लाल अग्रवाल, नवीन अग्रवाल, विनय अरोड़ा आदि मौजूद रहे।