भतीजे दीन मोहम्मद का चाची नसरीन से पिछले आठ माह से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

नसरीन के दूसरे प्रेमी से फोन पर बात करने की मिली जानकारी तो सिर दीवार में मारकर कर दी हत्या

पुलिस से बचने के लिए परतापुर में ईख के खेत में फेंका नसरीन का शव, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर किया घटना का खुलासा

<भतीजे दीन मोहम्मद का चाची नसरीन से पिछले आठ माह से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

नसरीन के दूसरे प्रेमी से फोन पर बात करने की मिली जानकारी तो सिर दीवार में मारकर कर दी हत्या

पुलिस से बचने के लिए परतापुर में ईख के खेत में फेंका नसरीन का शव, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर किया घटना का खुलासा

Meerut.Meerut। परतापुर के महरौली गांव में हुए नसरीन हत्याकांड का पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर ही खुलासा कर दिया। परतापुर पुलिस ने मृतका के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। खुलासे में सामने आया है कि मृतका नसरीन का करीब आठ महीने से अपने भतीजे से प्रेम-प्रसंग भतीजे से चल रहा था। मगर अब महिला किसी और से भी फोन पर बात करने लगी थी। इसका विरोध भतीजा दीन करता था। जिसके विरोध में ही दीन मोहम्मद ने चाची को मौत के घाट उतार दिया। वहीं मायके पक्ष के लोग भी थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही।

ये है मामला

एसओ परतापुर सतीश कुमार ने बताया कि सोमवार सुबह नसरीन पत्नी शमशाद निवासी ग्राम महरौली परतापुर की हत्या कर दी गई थी। नसरीन के भाई बबलू ने बहन के पति शमशाद के तीनों भाईयों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। नसरीन की हत्या दीन मोहम्मद उर्फ दीनू (शमशाद का भतीजा) पुत्र फहीमुद्दीन निवासी ग्राम जलालपुर खरखौदा ने की थी, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसओ सतीश कुमार ने बताया कि दीन मोहम्मद के साथ मृतका नसरीन के साथ उसके मधुर संबंध थे। दीन करीब आठ महीने से नसरीन के साथ गांव महरौली मे ही रह रहा था। रविवार देर रात नसरीन से दीन का झगड़ा हुआ। इस दौरान दीन ने नसरीन का सिर दीवार में मारा, जिससे नसरीन की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका के शव को हत्यारोपी दीन मोहम्मद उर्फ दीनू द्वारा अपने कंधे पर उठाकर रजवाहे के पास गन्ने के खेत में छिपाने की नीयत से डाला दिया था। अपने पर आरोप न लगे इसको लेकर शातिर दीनू ने नसरीन के पति शमशाद को उसके गुम होने की जानकारी भी दी थी।

झगड़ा में तोड़ा था सिम

एसओ परतापुर सतीश कुमार ने बताया कि नसरीन का अपने भतीजे दीन मोहम्मद से रविवार की रात को झगड़ा भी हुआ था। नसरीन किसी और को कॉल कर रही थी। जिसके बाद नसरीन का फोन और सिम दीन मोहम्मद ने तोड़ दिया था। दीन मोहम्मद ने अपना भी सिम तोड़ दिया था। जिसके बाद रविवार की रात को ही नसरीन घर से बाहर जा रही थी, जिसके विरोध में दीन ने उसका सिर दीवार मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया।