अनुबंधित बस संचालकों ने नौ माह से लंबित मांग पूरी न होने पर दी चेतावनी

500 यात्री रोजाना मासिक पास से इन बसों से करते हैं यात्रा

Meerut। रोडवेज के अनुबंधित बस संचालकों ने 29 जून से मासिक पास धारकों को बसों में न बैठाने की चेतावनी दी है। भैसाली से कौशांबी और मुजफ्फरनगर समेत अन्य रूटों पर बसों का संचालन अनुबंधित बस सेवाओं पर निर्भर है। दैनिक यात्री और छात्र कार्य स्थल और संस्थान में पहुंचने और वहां से घर आने के लिए इन्हीं बसों के भरोसे हैं। रोजाना पांच सौ यात्री मासिक पास से इन बसों में यात्रा करते हैं।

मुख्यालय से कार्रवाई नहीं

उत्तर प्रदेश अनुबंधित बस ओनर्स एसोसिएशन के मेरठ क्षेत्र के पदाधिकारियों ने बुधवार को रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक केके शर्मा को ज्ञापन दिया। महामंत्री अरुण कुमार ने कहा कि पिछले नौ माह से मेरठ क्षेत्र में संचालित हो रही सभी अनुबंधित बसों में मासिक पास से यात्रा करने वाले यात्रियों की आय को उन बसों की आय में नहीं जोड़ा जा रहा है। इससे बसों की पाक्षिक आय की गणना करते समय कटौती आ रही है।

नहीं हुई कार्यवाही

उन्होंने कहा कि लगातार आश्वासन के बाद भी मुख्यालय स्तर से कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। 29 से बसों पर मासिक पास मान्य नहीं है का पोस्टर चस्पा कर यात्रियों को नहीं बैठाया जाएगा। आरएम केके शर्मा ने कहा कि इस संबंधित मामला मुख्यालय में लंबित है।