सोमवार को चार मुख्य पदों के लिए नौ नामांकन पत्र लिए गए

Meerut। इंतजार की घड़ी खत्म हो गई। मंगलवार सुबह 11 बजे से मेरठ कालेज प्रबंध समिति (मेरठ कालिजिएट एसोसिएशन) के चुनाव के लिए नामांकन है। चार मुख्य पद के लिए नौ और 21 कार्यकारिणी सदस्य के चुनाव के लिए 35 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र लिया है। समिति का चुनाव 12 अगस्त को है। नामांकन के दौरान सभी उम्मीदवारों को कोविड प्रोटोकाल का पालन करने के लिए कहा गया है।

35 ने लिया नामांकन पत्र

सोमवार शाम तक अध्यक्ष पद के लिए अनिल कुमार गुप्ता, सुरेश जैन रितुराज, उपाध्यक्ष के लिए मोहित जैन, महेश कुमार गुप्ता, सचिव पद के लिए विवेक गर्ग, डॉ। ओमप्रकाश अग्रवाल और अतिरिक्त सचिव के लिए केशव बंधु और मनीष प्रताप ने नामांकन पत्र लिया है। इसमें एक उम्मीदवार ने दो नामांकन पत्र लिए हैं। कार्यकारिणी सदस्य के लिए कुल 35 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र लिया है।

लाइब्रेरी में नामांकन प्रक्रिया

समिति के चुनाव में पहले की तरह दो पैनल के प्रत्याशी आमने-सामने हैं। इसमें एक तरफ मेरठ कॉलेज परिवार है। जिसमें निवर्तमान अध्यक्ष डॉ। रामकुमार गुप्ता कमान संभाले हुए हैं। दूसरी ओर फ्रेंड्स ऑफ मेरठ कॉलेज का पैनल है, जिसमें विवेक गर्ग और उनके पैनल के प्रत्याशी ताल ठोक रहे हैं। दोनों पैनल के प्रत्याशी मंगलवार को नामांकन करेंगे। मंगलवार को कॉलेज में परीक्षा भी है। पहले की तरह पुस्तकालय में नामांकन की प्रक्रिया पूरी की जाएगी।