- पंखे से लटका मिला शव, पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

Meerut : इंचौली थाना एरिया में एक बुजुर्ग ने बीमारी से परेशान होकर सुसाइड कर लिया है। सुसाइड से पहले आत्महत्या का फरमान गेट पर चस्पा कर दिया था। जब परिवार वाले लौटे तो सुसाइड नोट पढ़कर अंदर गए। जहां उसकी बॉडी पंखे से लटकी हुई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को पीएम के लिए भिजवा दिया।

यह था मामला

साठ साल के रामअवतार अपने भाई भारतभूषण के साथ राधा गार्डन इंचौली में रहते थे। बताया गया कि रामअवतार बीमार रहते थे और चलने-फिरने में उन्हें कष्ट होता था। जिसके चलते वे काफी परेशान थे। शनिवार को रामअवतार के भाई भारतभूषण पंजाबीपुरा में परिवार के साथ गए थे। जब वापस लौटे तो उन्हें दरवाजे पर एक सुसाइड नोट लगा मिला। यह सुसाइड नोट रामअवतार का था। जिन्होंने लिखा था कि 'मैं अपनी जिंदगी से परेशान हो गया हूं अब वह उनको और परेशान नहीं करना चाहता, भाभी को सही से रखना'। यह देखकर भारतभूषण अंदर गए तो देखा कि वह पंखे से लटके हुए थे। उनको किसी तरह नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची औन बॉडी को नीचे उतारकर पीएम के लिए भेज दिया।

--------------

दहेज हत्या का आरोप

Meerut : भावनपुर एरिया में एक महिला की जलने से मौत हो गई। जिसमें उसके मायके वालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार गुलावठी बुलंदशहर की रहने वाली बिमला पुत्री जगबीर सिंह की शादी भावनपुर के मनवीर से ख्008 में हुई थी। परिवार में दो बच्चे हैं। जिसकी रात में संदिग्ध परिस्थितियों में जलने से मौत हो गई। जहां ससुराल वाले डिबिया गिरने से लगी आग के कारण उसकी जलने से मौत बता रहे थे, वहीं मायके वालों ने दहेज के लिए जलाकर मारने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई।