हापुड़ निवासी लकड़ी कारोबारी कार से लेने आए थे पेमेंट

कार को चार बाइक सवारों ने घेरकर दिया वारदात को अंजाम

Meerut। लिसाड़ी गेट थाना एरिया के श्याम नगर ढलाई वाली गली में बदमाशों ने लकड़ी कारोबारी से डेढ़ लाख रुपये लूट लिए। कारोबारी हापुड़ का रहने वाला है। वह मेरठ अपना बकाया भुगतान लेने आया था। लूट का विरोध करने पर कारोबारी के साथ मारपीट भी की गई।

कार में थी रकम

उस्मान पुत्र युसुफ निवासी हापुड़ बाबूगढ़ लकड़ी कारोबारी हैं। उस्मान बुधवार देर रात मेरठ में डेढ़ लाख रुपये का बकाया भुगतान लेने आए थे। भुगतान लेने के बाद वह श्याम नगर में अपनी मौसी के घर चले गए थे। इस दौरान डेढ़ लाख की रकम उनकी स्विफ्ट कार में रखी थी।

की गई मारपीट

उस्मान जैसे ही अपनी मौसी के घर से चले, तभी चार बदमाश मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए और उस्मान को गन प्वाइंट पर ले लिया। उन्होंने बदमाशों का विरोध करने की कोशिश की, तो उनके साथ मारपीट की गई। गन के सहारे बदमाशों ने उस्मान से डेढ़ लाख रुपये लूट लिए और हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

ामजद तहरीर

लिसाड़ी गेट पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। पीडि़त ने दो आरोपियों को नामजद करते हुए तहरीर दी है। इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट प्रशांत कपिल का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। नामजद तहरीर दिए जाने पर पुलिस का कहना है कि मामला दो पक्षों के आपसी झगड़े का है। विवाद बढ़ने पर दूसरे पक्ष ने लूट को अंजाम दे दिया।