आज आनी थी बरात, प्रेमी ने भाई को भेजे थे फोटो

पिता की तहरीर पर दर्ज मुकदमा, आरोपी भाई गिरफ्तार

Meerut। दिन निकलते ही भाई ने गोली मारकर बहन की हत्या कर दी। जबकि रविवार को उसकी बरात आनी थी। शुक्रवार रात और शनिवार सुबह प्रेमी ने भाई के मोबाइल पर दोनों के फोटो भेज दिए थे, जिसके चलते मृतका का भाई गुस्से में था। पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है मामला

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के इस्लामाबाद टाल वाली गली निवासी रहीसुद्दीन की दो बेटियों की ससुराल खुर्जा में हैं। उनके देवर कासिम (फुफेरा भाई) से छोटी बेटी फिरदौस का चार साल से प्रेम-प्रसंग था। परिजनों ने उस पर पाबंदी लगा दी थी, मगर कुछ दिन पहले वह प्रेमी के साथ चली गई थी। हालांकि, परिजन उसे तलाश कर घर ले आए थे। दस दिन पहले उसका रिश्ता कोतवाली निवासी युवक से तय कर दिया था। इतना ही नहीं, शादी की तैयारियां पूरी हो गई थी और रविवार को बारात आनी थी। शुक्रवार देर रात कासिम ने फिरदौस के भाई फिरोज और होने वाले पति को दोनों के कुछ फोटो भेजे थे। इसको लेकर रात में घर में हंगामा हुआ था। शनिवार सुबह कासिम ने फिर से फिरोज को फोटो भेजे। इसके बाद फिरोज घर से निकल गया और कुछ देर बाद पिस्टल लेकर आया। घर में घुसते ही उसने बहन के सिर में पीछे से गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को पिस्टल समेत गिरफ्तार कर लिया। पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज हो गई है। सीओ अर¨वद चौरसिया ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कासिम की तलाश

पुलिस कासिम को पकड़ने के लिए फिरोज के बड़े भाई इस्लामुद्दीन को साथ लेकर गई। हालांकि वह नहीं मिला। उधर, पुलिस फिरोज को पिस्टल देने वाले दोस्त की तलाश कर रही है।