'कृषि कानून से सिर्फ औद्योगिक घरानों को फायदा होगा'

- शास्त्रीनगर स्थित दिवंगत ओम प्रकाश शर्मा के आवास पर पहुंचकर शोकाकुल परिवार को दी सांत्वना

Meerut । कृषि कानून किसानों को किसी भी कीमत पर मंजूर नहीं हैं। इससे केवल 3-4 औद्योगिक घरानों को फायदा होगा। छोटे किसानो के लिए यह कानून ठीक नहीं है। ये बात राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी पत्रकार वार्ता के दौरान कही। इससे पहले जयंत चौधरी दिवंगत शिक्षक नेता ओम प्रकाश शर्मा के शास्त्रीनगर स्थित आवास पर पहुंचे थे और शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी थी। इसके बाद वह न्यू मोहनपुरी पहुंचे। यहां दिवंगत रालोद नेता ज्ञानेंद्र शर्मा के परिजनों से मिले।

किसानों के बीच जाएं नेता

इस दौरान जयंत चौधरी ने कहा केंद्र सरकार न्यूनतम समर्थन मूल्य को कानून के दायरे में नहीं लाना चाहती है। वहीं आंदोलन कर रहे लोगों को किसान न मानने के भाजपा नेताओं के बयान पर जयंत चौधरी ने कहाकि मेरठ के सांसद आंदोलनरत किसानों के बीच जाएं खुद देखें की वहां बैठे लोग किसान हैं या कोई और है।

------

सपा के साथ लडे़ंगे चुनाव

जयंत चौधरी ने कहा कि उनके समाजवादी पार्टी से अच्छे संबंध हैं और आने वाले समय में मिलकर चुनाव लडे़ंगे। इस दौरान प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार में दुष्कर्म और लूट के मामले बढ़ रहे हैं और सरकार एक वेब सीरीज को लेकर मुकदमे दर्ज कर रही है। उन्होंने कहा कि मंदिर के नाम पर वोट मांगे जाते हैं और मंदिर के नाम पर ही उगाही हो रही है। इसके बाद वह करनावल और खिवाई में चल रहे किसानों के धरने को संबोधित करने के लिए रवाना हो गए। इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा, नवनियुक्त जिलाध्यक्ष मतलूब गौड, राजकुमार सांगवान, एससी-एसटी प्रकोष्ठ अध्यक्ष नरेंद्र, प्रदेश प्रवक्ता सुनील रोहटा, विनय आदि मौजूद रहे।