आगामी नौ मार्च को है सीसीएसयू में दीक्षांत समारोह

Meerut मार्च को सीसीएसयू का दीक्षांत समारोह होगा। इसके तहत तैयारियों अपने अंतिम चरण में हैं। यूनिवर्सिटी के नाम के बोर्ड इस बार नए रंग में होंगे। अभी तक नीले बैकग्राउंड में सफेद रंग में यूनिवर्सिटी का नाम लिखा रहता था, लेकिन अब पीले रंग के बैकग्राउंड में लाल रंग से यूनिवर्सिटी का नाम लिखा जाएगा। वहीं, समारोह में पुरानी ही समिति सभी व्यवस्थाओं को देखेगी।

आज दर्ज कराएं आपत्ति

बता दें कि समारोह के लिए कुलाधिपति आनंदी बेन पटेल, व गुजरात विवि के पूर्व वीसी प्रो। एनएन पटेल व उप मुख्यमंत्री डॉ। दिनेश शर्मा रहेंगे। समारोह में मेधावियों को मेडल प्रदान करेंगे। उनमें प्रायोजित पदक, शोध की उपाधि प्राप्त, पदक व विशिष्ठ योग्यता प्रमाण पत्र, लाला लाजपत राय मेडकिल कॉलेज से एमबीबीएस एमडी की उपाधि, कैम्पस में एमए, एमएससी, एमफिल व अन्य कार्स की उपाधि सभी के नाम फाइनल हो चुके हैं, अब अगर किसी को इसमें आपत्ति हो तो इसके लिए आज एक बजे तक ही अपनी आपत्ति दर्ज कर सकते हैं।

पुराना है मेडल

गौरतलब है कि समारोह में जैसे पहले 92 परसेंटाइल का मेडल दिया जाता था, इस बार भी वहीं डिजाइन रहेगा। वहीं, गोल्डन कलर के पटके इस बार अतिथियों के लिए रखे गए हैं। समारोह के लिए दो दिन में एक मीटिंग करने का फैसला लिया गया है.प्रोवीसी प्रो। वाई विमला ने बताया कि समारोह की तैयारियां तेजी पर है, सभी फैसले तेजी से लिए जा रहे है।