पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के पल्हेड़ा फ्लाईओवर के नीचे बाइक सवार दो बदमाशों ने लूट लिए थे तीन लाख रुपये

Meerut। लूट की सूचना देने वाले सेल्समैन को पुलिस ने संदेह के आधार पर हिरासत में ले लिया। पिछले पांच दिन से पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। उसे परिजनों से भी मिलने नहीं दिया जा रहा है। शनिवार को सेल्समैन के परिजनों ने एसएसपी से मामले की शिकायत की।

ये है मामला

परतापुर थाना क्षेत्र के शताब्दीनगर निवासी संतोष गुप्ता पत्नी स्वर्ग विनय गुप्ता के मुताबिक उसका बेटा राहुल उर्फ सूरज गुप्ता क्षेत्र में ही बैटरी बनाने की फैक्ट्री में सेल्समैन है। मंगलवार को राहुल कंपनी की ईको वैन से मार्किट में रुपये एकत्र करने के लिए गया था। उसके पास करीब तीन लाख रुपये की नकदी थी। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के पल्हेड़ा फ्लाईओवर के नीचे उसे बाइक सवार दो बदमाशों ने रोक लिया। उन्होंने हथियार के बल पर युवक से तीन लाख रुपये लूट लिए। उसने तत्काल पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने संदेह के आधार पर राहुल को हिरासत में ले लिया था।

निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई

परिजनों का आरोप है कि थाना पुलिस ने पांच दिन से राहुल को थाने में ही बैठा रखा है। मिलने के लिए बोलने पर पुलिसकर्मी अभद्रता करते हैं। उन्होंने एसएसपी से मामले की शिकायत की है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने पल्लवपुरम थाना प्रभारी देवेश शर्मा को मामले में निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है।