-पल्सर सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर दिया वारदात को अंजाम

-ट्रांसपोर्टर बैंक से निकालकर ला रहा था जेवर व कैश

-कई थानों की पुलिस भी नहीं लगा पाई लुटेरों का पता

Meerut: नौचंदी थाना क्षेत्र स्थित लोकप्रिय हॉस्पिटल के निकट पल्सर सवार बदमाशों ने ट्रांसपोर्टर को गन प्वाइंट पर लेकर पांच लाख के जेवरात व पांच लाख कैश लूट लिया। दिनदहाड़े सनसनीखेज घटना को अंजाम देकर बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए फरार हो गए। सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस व आलाधिकारी मौके पर पहुंचे, लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी कोई पता नहीं लगा सके हैं। लगातार दो व्यापारियों के साथ हुई घटना से भारी आक्रोश है।

बैंक से कैश निकालकर लौट रहे थे

शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे बैशाली कालोनी निवासी ट्रांसपोर्टर मनोज गुप्ता अपनी पत्नी गीता के साथ स्टेट बैंक से पांच लाख की नगदी और पांच लाख कीमत के जेवर लॉकर से निकालकर स्कूटी से घर लौट रहे थे। लोकप्रिय अस्पताल के पास गीता अमरूद खरीदने के लिए रुक गईं। अमरूद खरीदने के बाद जैसे ही वह स्कूटी पर बैठने लगीं तभी पीछे से पल्सर पर सवार होकर आए बदमाशों ने दोनों को गन प्वाइंट पर ले लिया और पांच लाख की नगदी और पांच लाख के जेवर लूटकर यूनिवर्सिटी रोड की ओर फरार हो गए। इतना ही नहीं बदमाश घर की चाबी भी अपने साथ ले गए।

अधिकारियों में मचा हड़कंप

दिनदहाड़े हुई इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस के तमाम आला अफसर मौके पर पहुंचे गए। साथ ही कंट्रोल रूम में फोन घनघनाते जरूर रहे, लेकिन देर शाम तक भी लुटेरों का सुराग नहीं लग सका।

इंसेट

आईजी साहब कहां गई एसटीएफ

आईजी सुजीत पांडेय भले ही एसटीएफ की मिनी टीम गठित कर अपराध रोकने के तमाम दावे कर रहे हों। लेकिन मेरठ में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। यहां हत्या और लूटपाट आम बात हो गई है। बदमाश अपना काम कर आराम से फरार हो जाते हैं और पुलिस लकीर पीटती रहती है।

लुटेरों की तलाश के लिए पुलिस मुस्तैदी से लगी है। जल्द ही केस को वर्कआउट कर दिया जाएगा। लुटेरे ज्यादा देर तक पुलिस से नहीं बच सकेंगे।

ओपी सिंह, एसपी सिटी मेरठ