बागपत अड्डे चौराहे की घटना, चालक-परिचालक ने किया भागने का प्रयास

Meerut। शनिवार दोपहर बागपत अड्डे चौराहे पर रोडवेज बस का पिछला टायर अचानक धमाके के साथ फट गया। इस दौरान पिछली सीट पर बैठा व्यक्ति लहूलुहान हो गया। जिसके बाद घायल को नर्सिग होम में भर्ती कराया गया।

हड्डी भी टूटी

देहली गेट थाना क्षेत्र के ईदगाह निवासी इकबाल शनिवार सुबह गाजियाबाद गए थे। दोपहर के समय वह रोडवेज बस से घर आ रहे थे। जैसे ही बस बागपत अड्डे चौराहे पर पहुंची तो पिछला टायर धमाके के साथ फट गया। वह पहिये के ऊपर वाली सीट पर बैठे थे, जिससे उसके पैर बुरी तरह जख्मी हो गए और हड्डी भी टूट गईं। परिचालक और चालक ने उनको अस्पताल ले जाने की बात कहते हुए ई-रिक्शा में बैठा दिया और बस लेकर भागने लगे। घायल के शोर मचाने पर लोगों ने रेलवे रोड के पास से परिचालक को दबोच लिया, जबकि चालक बस लेकर चलता बना। बताया गया कि बस रोडवेज डिपो की थी। सूचना पर रेलवे रोड थाना पुलिस भी पहुंच गई। घायल को आयशा नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। सूचना पर घायल के परिजन भी पहुंच गए और उन्होंने तहरीर देने की बात कही है।

सड़क पर मची अफरा-तफरी

तेज आवाज के साथ बस का टायर फटने से आसपास के निकल रहे वाहन चालक रुक गए। चीख-पुकार के बीच कुछ राहगीर बस की ओर दौड़े तो देखा इकबाल के पैर लहूलुहान थे। उनको संभालते हुए अस्पताल ले जाने की बात हुई। तभी मौका पाकर चालक-परिचालक ने शर्मनाक रवैया अपनाया और भागने लगे थे।