सहज पर हुए हमले में घटना स्थल पर आरोपितों की लोकेशन देखी जा रही

गगनदीप के साथी विवेक और निखिल की तलाश कर रही लालकुर्ती पुलिस

Meerut। नय्यर शोरूम के स्वामी की पत्नी से 25 लाख की रंगदारी मांगने की घटना का पर्दाफाश होने के बाद भी गुत्थी उलझ रही है। दरअसल, सतनाम के बेटे सहज पर दो बार जानलेवा हमला हो चुका है। पुलिस मान रही है कि दिल्ली में रहने वाली सहज की प्रेमिका का भी हमले से कनेक्शन जुड़ा हुआ है। अब पुलिस की एक टीम दिल्ली जाकर सहज की प्रेमिका से भी बातचीत करेगी। साथ ही जानलेवा हमले वाले घटनास्थल पर आरोपितों की लोकेशन भी तलाशी जा रही है। ताकि पता चल सकें कि हमला के पीछे भी गगनदीप और उसके साथियों का हाथ तो नहीं है।

आरोपी पकड़ से दूर

नय्यर शोरूम के स्वामी सतनाम नैय्यर लालकुर्ती के जवाहर क्वार्टर में रहते है। गत मंगलवार को सतनाम की पत्नी मनमोहन कौर से काल कर 25 लाख की रंगदारी मांगी गई थी। पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले जामुन मोहल्ला निवासी गगनदीप को और उसके साथियों को जेल भेज दिया। अभी विवेक और निखिल पुलिस पकड़ से दूर है। दोनों की तलाश में लालकुर्ती पुलिस दबिश डाल रही है। गगनदीप ने ही बदला लेने के लिए रंगदारी की घटना को पूरी योजना से अंजाम दिलाया था।

लोकेशन की जांच

रंगदारी की घटना का राजफाश होने के बाद सामने आया कि सहज पर जनवरी और फरवरी में दो बार जानलेवा हमला हो चुका है। पुलिस को शक है कि उक्त गैंग ने ही उस पर हमला कराया होगा। हमले के समय में घटना स्थल पर आरोपियों की लोकेशन की जांच सर्विलांस की टीम कर रही है। ताकि पता चल सकें कि हमला भी गगनदीप ने तो नहीं कराया था। साथ ही पुलिस सहज की दिल्ली में रहने वाली प्रेमिका से भी पूछताछ करेंगी। उसकी प्रेमिका से बातचीत करने के बाद पूरे मामले की जानकारी मिल सकती है। ताकि पता चल सके कि कही गगनदीप के अलावा किसी दूसरे ने तो हमला नहीं कराया था। हमले की दोनों घटनाओं में टीपीनगर और सिविल लाइन पुलिस काम कर रही है। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि जल्द ही हमलावरों की पड़ताल कर गिरफ्तारी की जाएगी।