- आने लगे है पार्टियों से विभिन्न नाम सामने, पैनल बनाने के लिए चल रही हैं तैयारियां।

- सीसीएस यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ चुनाव के लिए विभिन्न नाम आ रहे हैं सामने।

Meerut - सीसीएस यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ चुनाव को लेकर इन दिनों सभी छात्रनेताओं का प्रदर्शन तेज हो गया है। ऐसे में विभिन्न छात्रनेता के नाम सामने आ रहे हैं, जो छात्रसंघों के चुनाव में विभिन्न पदों से लड़ने का दावा कर रहे हैं। उधर सभी छात्रदलों के कार्यालयों पर विभिन्न पदों के लिए दावेदारी करने के लिए छात्रनेता पहुंच रहे हैं। ऐसे में छात्रदलों में पैनल घोषित करने के लिए हलचल बनी हुई है।

एबीवीपी से कई नाम

अगर हम एबीवीपी संगठन की बात करें तो संगठन में अभी तक अध्यक्ष व महामंत्री पद के लिए कई छात्रनेता टिकट मांगने के लिए आ चुके हैं। इनमें गुर्जर समाज से तीन नाम सामने आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि एबीवीपी ने तय किया है कि वो सर्वसमत्ति के साथ गुर्जर समाज से एक उम्मीदवार को चुनाव मैदान में उतारा जाएगा.संगठन में अध्यक्ष पद के लिए अंकित भड़ाना, दिनेश राणा व दीपक सोनकर व प्रदीप शर्मा का नाम सामने आ रहा हैं। इनमें दिनेश व अंकित गुर्जर समाज से हैं। सूत्रों की माने तो इनमें सबसे मजबूत कैंडिडेट अंकित भड़ाना है, जिनके ज्यादा चांस हैं। वहीं महामंत्री पद की बात करें तो प्रदीप कसाना जो गुर्जर समाज से हैं, शशिमोली दुबे जो पूर्वांचल से हैं इनके नाम सामने आ रहे हैं। वहीं उपाध्यक्ष पद पर अभी तक सुमित बंसल का नाम सामने आया है।

सपा छात्र सभा में कई नाम

अगर हम सपाछात्र सभा की बात करें तो सपा से भी गुर्जर समाज के दो से तीन छात्रनेता टिकट मांगने आए हैं। इनमें अध्यक्ष पद पर रोहित जो नानपुरी से है गुर्जर समाज से है। प्रदीप कसाना व अंकुर नागर महामंत्री व अध्यक्ष दोनों पद के लिए टिकट मांग रहे हैं। वहीं गौरव पोरवाल महामंत्री से किसी एक पद पर टिकट मांग रहे हैं। दिनेश राणा जो अध्यक्ष पद के लिए टिकट मांग रहे है। इसके अलावा दीपक सोनकर ने भी अध्यक्ष पद के लिए सिफारिश लगाई है।

एनएसयूआई से भी कई नाम

एनएसयूआई के पैनल के लिए भी इसबार काफी दावेदार के नाम सामने आए हैं। हालांकि पदाधिकारियों का ये कहना कि जाट व गुर्जर समाज की मीटिंग के बाद ही तय होगा कि किस पद पर किसे टिकट दिया जाए। अभी तक पैनल के लिए अध्यक्ष पद पर हिमांशु चौधरी जो मुज्जफरनगर से हैं, भावेश चौधरी जो बुलंदशहर से हैं और रोहित कुशवाह जो पूर्वाचल से हैं इनके नाम सामने आ रहे हैं। वहीं महामंत्री पद पर अमित चौधरी मेरठ से हैं और रोबिन तेवतिया भी मेरठ से ही है इन दो के नाम सामने आ रहे हैं।

क्या कहते हैं पदाधिकारी

अभी अध्यक्ष पद व महामंत्री पद के लिए ही काफी सिफारिशें आ रही हैं। लेकिन अभी हमने कुछ तय नहीं किया है। मीटिंग के बाद तय किया जाएगा।

-सुमित भड़ाना, जिलाउपाध्यक्ष, सपा छात्रसभा

अभी तक अध्यक्ष पद व महामंत्री पद के लिए कई नाम सामने आए हैं। इसके लिए अभी कुछ नहीं कह सकते हैं। जल्द ही नाम घोषित किया जाएगा।

-विवेक राजसोनी, प्रदेश संगठन मंत्री, एबीवीपी

अभी जाट व गुर्जर समाज की मीटिंग होगी। मीटिंग के बाद तय किया जाएगा कि जो भी नाम आए हैं उनमें से किसे पैनल के पद पर घोषित किया जाए।

-अवनीश काजला, वेस्ट यूपी अध्यक्ष, एनएसयूआई