- बिजली कटौती से नाराज लोगों ने जेई की जमकर पिटाई

Mawana: नगर के ढिकोली रोड स्थित बिजलीघर पर बुधवार को पहुंचे करीब दर्जन लोगों ने बिजली खोलने को लेकर कहासुनी के चलते जेई व एसएसओ के साथ मारपीट कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस बिजलीघर पर पहुंची और पीडि़त दोनों कर्मचारियों को थाने ले आई। इस संबंध में थाने पर एक नामजद व अन्य अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी गई। तहरीर लेकर पुलिस ने एसएसओ व जेई को डॉक्टरी के लिए सीएचसी भेज दिया।

गर्मी में बिजली कटौती

बिजलीघर पर बुधवार को शाम जेई रामशरण व एसएसओ राजेंद्र सिंह थे। इन्होंने बताया कि बुधवार शाम बिजली कटौती चल रही थी। लगभग चार बजे पहले ढिकौली से आपूíत शुरु कराने के लिए फोन आया। बताया गया कि कटौती चल रही है इस पर फोन करने वाले ने अभद्रता कर गाली गलौज की ।

बिजली खोलने की बात कही

इसके कुछ देर बाद करीब दर्जनभर लोग बिजलीघर आए और दबंगई दिखाते हुए बिजली खोलने की बात कही। जब उन्हें बताया कि इस समय बिजली कटौती चल रही है, लेकिन ग्रामीण अभद्रता करते हुए मारपीट करने लगे। शोर मचाने पर जब अन्य कर्मचारी दौड़े तो हमलावर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस भी पुलिस बिजलीघर पर पहुंची। जेई ने थाने पर एक नामजद व अन्य अज्ञात के खिलाफ मारपीट व सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। इंस्पेक्टर सुधीर कुमार ने बताया कि तहरीर लेकर एसएसओ व जेई को डॉक्टरी के लिए भेज दिया गया है।