- होली पर भरपूर पानी देने का इंतजाम, मिलेगा पूरे दिन पानी

- नगर निगम भी दोपहर में देगा एक्स्ट्रा पानी की सप्लाई

Meerut : होली पर द़ुआ करें कि बिजली न जाए। नहीं तो नगर निगम और कैंटोमेंट बोर्ड की लोगों को भरपूर पानी देने की योजना विफल हो जाएगी। नगर निगम और कैंटोमेंट बोर्ड ने होली पर भरपूर पानी देने की घोषणा की है। बिजली विभाग का भी दावा को होली पर कटौती नहीं की जाएगी।

की गई तैयारियां

होली पर शहरवासियों को भरपूर पानी देने के लिए पूरी तैयार कर ली है। जहां नगर निगम ने दोपहर में सुबह-शाम के अलावा दोपहर में अतिरिक्त पानी देगा। वहीं कैंट ने भी पूरे दिन पानी देने के लिए कहा है।

24 घंटे मिलेगी बिजली

विद्युत विभाग ने भी होली पर 24 घंटे बिजली देने के लिए कहा है। होली पर सभी बिजलीघरों पर कर्मचारी तैनात रहेंगे। कोई फाल्ट होने पर उसको तुरंत ही सही करेंगे।

शासन स्तर से 24 घंटे बिजली देने के आदेश आए हैं। प्रतिदिन 22 घंटे तो बिजली दी ही जा रही है। कर्मचारी बिजलीघरों पर तैनात रहेंगे। सभी को आदेश जारी कर दिए हैं।

राधेश्याम, मुख्य अभियंता, पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड

नगर निगम ने दोपहर में पानी देने के लिए पूरी तैयारी है। सभी टयूबवैल को पहले ही चेक कर लिया गया है। कर्मचारी रहेंगे। समय पर लोगों को पानी दिया जाएगा।

संजीव रामचंद्र, महाप्रबंधक जलकल विभाग नगर निगम

कैंट में होली पर पूरे दिन पानी दिया जाएगा। रात को भी ओवरहेड टैंक और टंकियों को भर लिया जाएगा। लोगों को होली पर पानी की कोई दिक्कत नहीं होगी।

अनुज कुमार सीईई कैंट बोर्ड