- गुड फ्राइडे पर अपने घरों में ही रहे लोग

- लोगों ने घर में की यीशू मसीह से प्रार्थना

- पादरी ने फेसबुक लाइव से कराई दुआ

Meerut । लॉकडाउन के चलते शुक्रवार को गुड फ्राइडे के दिन सभी चर्च में कार्यक्रमों को रद कर दिया गया है। वहीं चर्च के फादर ने सभी लोगों घरों में ही प्रेयर करने के लिए कहा था। ऐसे में लोगों ने भी घरों में ही रहकर गुड फ्राइडे मनाया। एक दूसरे को फोन पर ही मुबारकबाद दी वहीं कुछ ने एक दूसरे को व्हाट्सऐप पर गुड फाइडे की प्रार्थना भेजी।

पादरी साहब ने भेजा मैसेज

लोगों ने पादरी साहब द्वारा व्हाट्सऐप पर भेजी गई प्रार्थना से ही गुड फ्राइडे की शुरूआत की। पादरी ने फेसबुक से लाइव दुआ कराई। सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुए सभी को अपने ही घरों से प्रार्थना करने की अपील की। इस मौके पर घर पर ही सेंट पॉल मैथोडिस्ट चर्च, मेरठ कैंट के सचिव शालिनी कौशिक, अखिल कौशिक, अभिनव कौशिक ने प्रार्थना की, सभी को लाइव प्रार्थना कराते हुए कहा कि सभी अपने घर पर ही गुड फ्राइडे मनाए।

फादर ने सभी को मैसेज भेजकर प्रार्थना दी है। हमने वही प्रार्थना की। फेसबुक लाइव पर भी प्रार्थना कराई गई है।

एलिजाबेथ, मिशन कंपाउंड

हम इससे पहले चर्च में जाया करते थे लेकिन इस बार लॉकडाउन के चलते घर पर रहना ही ठीक लगा, घर पर ही प्रार्थना की है सभी की सेफ्टी के लिए यही जरुरी है।

अंजू, एकतापूरम

फैमिली के सभी मेम्बर्स ने ऑनलाइन लाइव प्रार्थना देखकर की है। हमने सभी के अच्छे रहने की कामना की है, बाकी व्हाटसऐप पर प्रार्थना मैसेज आया था।

रोज, मिशन कंपाउंड

मैंने प्रभु यीशू से प्रार्थना की है जल्द ही इस महामारी से देश को मुक्ति दिलाने की, घर को चर्च की तरह ही डेकोरेट किया है, घंटी बजाकर संाग भी गाए है, जो प्रभु की याद दिलाते हैं।

चानू, एकतापूरम

लॉकडाउन के चलते हमने प्रार्थना घर पर ही की है, सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है, इसके साथ ही प्रभु यीशू का हमें स्वस्थ रखने के लिए धन्यवाद दिया है।

अनमोल चंद्रा, मिशन कम्पाउंड