रैपिड के काम को लेकर दिल्ली रोड पर प्रस्तावित है रूट डायवर्जन

एसपी ट्रैफिक ने किया दिल्ली रोड का निरीक्षण, बोले-जल्द होगा रूट डायवर्ट

दिल्ली रोड से वाहन ट्रांसपोर्ट नगर होते हुए मेट्रो प्लाजा पर पहुंचेंगे

Meerut। रैपिड का काम दिल्ली रोड पर तेजी से चल रहा है। जिसको मद्देनजर रखते हुए एसपी ट्रैफिक ने मंगलवार को दिल्ली रोड पर ट्रांसपोर्ट नगर का निरीक्षण किया। पूरा प्लान तैयार कर लिया गया है, जल्द ही दिल्ली रोड का रूट डायवर्ट किया जाएगा। जिसके तहत मेवला फ्लाईओवर से बेगमपुल की तरफ जाने वाला ट्रैफिक अब ट्रांसपोर्ट नगर की तरफ मोड़ा जाएगा।

दिल्ली रोड का निरीक्षण

मेरठ में रैपिड का काम तेजी से चल रहा है। जिसको लेकर दिल्ली रोड का रूट डायवर्जन किया जाना है ताकि लोगों को बेवजह जाम में फंसकर अपनी कीमती समय न गंवाना पड़े। इस बाबत प्लान तैयार कर मंगलवार को एसपी ट्रैफिक ने अपनी टीम के साथ दिल्ली रोड का निरीक्षण किया।

बैरिकेड किया जाएगा

ट्रैफिक विभाग के प्लान के तहत अब दिल्ली रोड की आने वाली रामलीला ग्राउंड की लेन रामलीला ग्राउंड के सामने से बंद कर दी जाएगी। रामलीला ग्राउंड से फुटबाल चौक तक का यह हिस्सा पूरी तरह से बंद रहेगा। इसे पूरी तरह बैरिकेड कर दिया जाएगा। मेवला फ्लाईओवर (दिल्ली) की तरफ के जिन वाहनों को बेगमपुल की तरफ जाना है वे बाईं तरफ ट्रांसपोर्ट नगर के मुख्य मार्ग पर मुड़ जाएंगे। वहां से बागपत रोड पर पहुंचने पर दाई तरफ मुड़ेंगे। फिर केएमसी अस्पताल के सामने से होते हुए मेट्रो प्लाजा पहुंच जाएंगे। एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि जल्द ही दिल्ली रोड का रूट डायवर्जन कर दिया जाएगा।