- मतदान की तैयारियां पूरीं, पुलिस को लिखा पत्र

- मतदान के दौरान मोबाइल पर भी होगी पाबंदी

- व्यक्तिगत छींटाकशी तक जा पहुंचा चुनाव

Meerut: शहर की सबसे बड़ी व्यापारिक संस्था संयुक्त व्यापार संघ के चुनाव की रणभेरी बज गई। सोमवार प्रात: 9 बजे से अध्यक्ष समेत विभिन्न पदों पर वोटिंग शुरू हो जाएगी। नवीन गुप्ता और बिजेंद्र अग्रवाल दो पैनल मैदान में हैं। आरोप-प्रत्यारोप बीच चल रहे चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रविवार को दोनों गुटों ने जमकर ताकत झोंकी।

9 बजे शुरू होगा मतदान

मुख्य चुनाव अधिकारी मुकुल सिंघल ने बताया कि सोमवार प्रात: 9 बजे से सूरजकुंड स्थित श्याम भवन (लग्न मंडप) में मतदान आरंभ होगा। शहर की 696 संस्थाओं के 1392 पदाधिकारी वोटर हैं। हर संस्था का अध्यक्ष और महामंत्री वोटर होगा। सिंघल ने दावा किया सुरक्षा चाक-चौबंद है, आईडी कार्ड के साथ सिर्फ वोटर ही मतदान केंद्र तक जा सकेगा। पुलिस तैनात रहेगी और प्रत्याशी बेरीकेडिंग के अंदर नहीं जा सकेंगे। शाम 6 बजे तक मतदान चलेगा। मंगलवार को वोटों की गिनती और परिणाम की घोषणा होगी। मतदान केंद्र में मोबाइल के साथ-साथ अन्य इलेक्ट्रानिक गैजेट्स पर पाबंदी होगी।

--

मतदान को लेकर चाक-चौबंद बंदोबस्त किए गए हैं। मतदान स्थल तक प्रत्याशी नहीं पहुंच सकेंगे, सिर्फ आईकार्ड धारक मतदाता ही मतदान स्थल तक पहुंचेगा। पुलिस को चुनाव के संबंध में सूचित कर दिया गया है।

मुकुल सिंघल, मुख्य चुनाव अधिकारी