मेरठ (ब्‍यूरो)। IPL 2020: आईपीएल खेलने के लिए प्रियम गर्ग शुक्रवार को दोपहर दुबई पहुंच गए। दरअसल, अंडर -19 क्रिकेट व‌र्ल्ड कप में भारतीय टीम के कप्तान रहे हैं। इस बार वो अपना पहला आईपीएल सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलेंगे। प्रियम के बेहतरीन खेल को देखने के लिए मेरठ वासियों में भी खासा उत्साह है.मेरठ से इस आईपीएल में भुवनेश कुमार व करण शर्मा भी पहुंचे है।

दुबई में हुआ कोरोना टेस्ट

दुबई में आईपीएल खेलने के लिए प्रियम शुक्रवार सुबह चार बजे मेरठ से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे। इसके बाद वो फ्लाइट से दुबई के लिए रवाना हुए। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट को प्रियम ने दुबई पहुंचकर बताया कि दुबई में उनके रूम को क्वारंटीन कर दिया गया है। दिन भर आराम करने के बाद शाम साढ़े सात बजे उनका कोविड 19 टेस्ट किया गया। प्रियम ने बताया कि शनिवार सुबह प्रैक्टिस के लिए बुलाया गया है। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखने के निर्देश दिए गए हैं। कोच के सभी निर्देशों को पालन करेंगे। प्रियम ने बताया कि पहला आईपीएल मैच खेलने को लेकर काफी खुशी है। हालांकि, इस बार स्टेडियम में दर्शक नहीं होंगे।

प्रियम पर पूरा भरोसा

वहीं, मेरठ में प्रियम के कोच संजय रस्तोगी ने बताया कि मुझे प्रियम के टैलेंट पर पूरा भरोसा है। वह आईपीएल में भी बेहतरीन खेलेगा। अच्छी बात यह है कि भुवनेश कुमार भी टीम में है। भुवनेश भी मेरठ से है, लिहाजा मॉरल सपोर्ट भी मिलेगा। वैसे भी प्रियम एक उभरता खिलाड़ी है उसकी मेहनत रंग लाएगी। वहीं, प्रियम के पिता नरेश गर्ग ने बताया कि प्रियम से हमारी नहीं, बल्कि क्रिकेट प्रशंसकों की बहुत सारी उम्मीदें हैं। उम्मीद है कि प्रियम आईपीएल में अपने टैलेंट का परचम फहराएगा।